Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: हाईवे पर सिपाही के साथ दर्दनाक सड़क हादसा, मौके पर ही मौत

बीती रात कानपुर प्रयागराज हाईवे पर एक सिपाही की सड़क हादसे में मौत हो गई। हेलमेट न लगाए होने के कारण सिर में गंभीर चोटें आईं थीं। एसपी और अन्य पुलिस अधिकारी जिला अस्पताल और घटनास्थल पहुंचे। परिजनों को खबर दी गई। सिपाही के घर में मातम का माहौल हो गया है। वहीं अब फरार ट्रैक्टर चालक की तलाश में पुलिस टीम लग गई है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, यह हादसा कानपुर प्रयागराज हाईवे पर थरियांव थानाक्षेत्र के सीतापुर मोड़ पर हुआ। जान गंवाने वाला सिपाही विशाल यादव (24) पुत्र सूबेदार था। विशाल 2018 बैच के सिपाही थे और जौनपुर जिले के बक्सा थानाक्षेत्र के मीरगंज गांव निवासी थे। थरियांव थाने में 24 फरवरी 2019 को पहली पोस्टिंग मिली थी।


also read: संभल: सिपाही की गोली लगने से मौत, हेड कांस्टेबल और फॉलोअर के खिलाफ हत्या का केस दर्ज


ट्रक चालक फरार

सिपाही शाम को एसएसआई उपदेश कुमार के साथ किसी काम से गए थे। एसएसआई को थाना गेट पर छोड़ने के बाद सीतापुर गांव सम्मन तामील कराने जा रहे थे। सीतापुर हाईवे मोड़ वनवे पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर से सीधी भिड़ंत हो गई। सिपाही बाइक से उछल कर दूर गिरा। सिपाही मौके पर ही बेहोश हो गया था। थरियांव पुलिस सिपाही को लेकर जिला अस्पताल आई लेकिन उसकी रास्ते में ही सांसे थम चुकी थीं। मौका पाकर ट्रैक्टर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश को टीमें लगाईं गईं हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: तनाव के चलते पुलिसकर्मियों के सुसाइड से मचा कोहराम, साप्ताहिक अवकाश की हुई शुरुआत, बाकी जिलों में इतनी तारीख से मिलेगा

BT Bureau

कौशांबी: DM-SP के जाते ही भिड़े दारोगा-दीवान, लोगों के सामने एक दूसरे को दी गालियां, लगाये गंभीर आरोप

BT Bureau

दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के मारे जाने पर UP के लोगों में जश्न का माहौल, लगाए ‘पुलिस जिंदाबाद’ के नारे

Jitendra Nishad