Breaking Tube
Police & Forces UP News

लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर को जान से मारने की धमकी, बढ़ाई गई आवास की सुरक्षा

Police Commissioner DK Thakur

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर (Police Commissioner DK Thakur) को जान से मारने की धमकी देने की कॉल आने से हड़कंप मच गया है। पुलिस विभाग ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पुलिस कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी है। साथ ही मामले की जांच डीसीपी साउथ को सौंप दी गई है। बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह एक अज्ञात नंबर से पुलिस कंट्रोल रूम के डायल 112 नंबर पर कॉल आई थी, जिससे पुलिस कमिश्नर को जान से मारने की धमकी दी गई है।


वहीं, 112 नंबर पर आने वाले कॉल को देखने वाले पुलिस कांस्टेबल ने इसकी जानकारी पुलिस विभाग के आला अफसरों को दी। सर्विलांस सेल को नंबर की लोकेशन दिल्ली मिली है। पुलिस टीम धमकी देने वालों की डिटेल निकालने में जुट गई है। उधर, सरकार ने इस मामले में कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। पुलिस कमिश्नर आवास और कायार्लय की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। हर आने जाने वाले की जांच की जा रही है।


Also Read: यूपी: फरार IPS अब नहीं भाग पाएंगे विदेश, लुकआउट नोटिस जारी


बता दें कि इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को धमकी दी गई थी। यह धमकी आगरा के एक मोबाइल नंबर से डायल 112 के वॉट्सएप नंबर पर दी गई थी। इस मामले में डायल 112 सेवा के ऑपरेशन कमांडर ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। मामले की जांच में पता चला की आगरा के एक किशोर ने यह धमकी दी थी, जिसमें सुशांत गोल सिटी से पकड़ लिया गया था। आरोपी बच्चे के पास से मोबाइल और सिम बरामद किया गया था। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेज दिया था।


यही नहीं इसी साल मई महीने भी मुख्यमंत्री योगी को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। युवक ने धमकी देकर 5 कालीदास मार्ग को बम से उड़ने की बात कही गई थी। मामले में आरोपी युवक कामरान अमीन को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। मुंबई पुलिस की तरफ से की गई पूछताछ में आरोपी ने सीएम योगी को बम से उड़ाने की धमकी देने का आरोप स्वीकार किया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

25 हजार के इनामी मुख्तार के बेटे अब्बास अंसारी ने जयपुर में किया निकाह, वायरल तस्वीरों ने बढ़ाई पुलिस की बेचैनी

Jitendra Nishad

आगरा: सिपाही को ट्रैक्टर से कुचलने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार, इंस्पेक्टर को भी लगी गोली

Shruti Gaur

रायबरेली: लहसुन पर डोला खाकी का ईमान, बोरी चुराते CCTV में कैद हुआ सिपाही

BT Bureau