Breaking Tube
Politics

मायावती ने इस काम के लिए की PM मोदी की जमकर तारीफ, जानिए क्या बोलीं

जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे की समाप्ति के बाद केंद्र सरकार की ओर से जम्मू-कश्मीर की सभी पार्टियों को 24 जून की बैठक के लिए न्योता दिया गया है, इसमें गुपकार गठबंधन के नेता भी शामिल हैं। जिसके बाद बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज पीएम मोदी की खुलकर सराहना की है। मायावती ने ट्वीट करके आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जम्मू कश्मीर के नेताओं की होने वाली बैठक का स्वागत किया। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई है कि, जल्द ही अब जम्मू कश्मीर को पूर्ण राज्य का दर्जा भी मिल जाएगा।


बसपा सुप्रीमों ने किया ये ट्वीट

जानकारी के मुताबिक, बसपा सुप्रीमो ने ट्वीट करके कहा कि सीधे पीएम श्री नरेंद्र मोदी के स्तर पर जम्मू-कश्मीर के संबंध में वहां के 14 लीडरों की कल 24 जून की बैठक उचित पहल। करीब दो वर्ष के अंतराल के बाद की यह बैठक कुछ ठोस फैसलों के साथ सार्थक सिद्ध होगी व जम्मू-कश्मीर राज्य की पुनः बहाली आदि के लिए भी मददगार साबित होगी, ऐसी आशा।


उन्होंने आगे लिखा, ‘साथ ही जम्मू-कश्मीर विधानसभा सीटों के लिए जारी नए परिसीमन के काम की यथाशीघ्र समाप्ति व वहां आमचुनाव आदि ऐसे मुद्दे हैं, जिन पर देश की निगाहें लगी हुई हैं। केंद्र को अपने वादे व दावे के मुताबिक, जम्मू-कश्मीर में स्थिति को जल्द बहाल करने का प्रयास तेज करना चाहिए, बीएसपी की सलाह।’


पीएम ने बुलाई थी मीटिंग

बता दें कि पीएम मोदी ने 24 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है। प्रधानमंत्री मोदी की ओर से 24 जून को बुलाई गई जम्मू-कश्मीर की राजनीतिक पार्टियों के साथ बैठक को लेकर कांग्रेस (Congress) ने भी अपना रुख साफ कर दिया है। कांग्रेस ने इस बैठक में शामिल होने का फैसला किया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना ने कहा कि 24 जून को दिल्ली में होने वाली सर्वदलीय बैठक में वह प्रदेश की समस्याओं को उठाएंगे। गुपकार जन घोषणापत्र गठबंधन (PAGD) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने भी कहा है कि गठबंधन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ से बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में शामिल होगा। फारूक ने कहा कि सर्वदलीय बैठक में नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी समेत वह सभी दल शामिल होंगे, जिन्हें न्योता मिला है।


Also Read: UP: 24 घंटे में 7 लाख से अधिक लोगों का हुआ वैक्सीनेशन, CM योगी ट्वीट कर सभी को दिया धन्यवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

युवक पर हमला करने के दोषी आम आदमी पार्टी विधायक पर 2 लाख रुपये का जुर्माना

BT Bureau

गठबंधन से पहले मायावती ने कांग्रेस को सिखाया अनुशासन का पाठ

BT Bureau

रायबरेली: कांग्रेस गढ़ में आज PM मोदी करेंगे चुनावी शंखनाद, विकास परियोजनाओं के लिए देंगे 1100 करोड़ की सौगात

BT Bureau