गलियों से निकलकर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने को तैयार है रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय’

0
7

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के सबसे डायनामिक एक्टर रणवीर सिंह की हाल ही में रिलीज़ फिल्म ‘गली बॉय’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कमाल दिखा दिया है. गली बॉय ने अपने पहले हफ्ते से ही बॉक्स ऑफिस पर दमदार कलेक्शन करना शुरू कर दिया था. रणवीर सिंह की फिल्म ने सिर्फ 7 दिनों में ही 95.20 करोड़ का बिज़नेस कर चुकी है. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने को तैयार है.


बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर गली बॉय के कलेक्शन की जानकारी शेयर की है. तरण आदर्श ने सांतवें दिन गुरुवार के कलेक्शन के बारे में बताते हुए लिखा है फिल्म ने बुधवार को 6.05 करोड़ रुपए की कमाई की है.इससे पहले मंगलवार को फिल्म ने 8.05 करोड़ रुपए जुटाए थे, इसके अलावा सोवमार को 8 .65 करोड़ रुपए कमाए थे. गली बॉय ने फिल्म की कमाई ओपनिंग वीकेंड पर भी अच्छी कमाई की है. रणवीर सिंह ने का ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन भी शानदार रहा था. इसके साथ ही फिल्म इन सात दिनों में कुल 95.20 करोड़ रुपए की कमाई कर चुकी है.


देखिये फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की ट्वीट पोस्ट…



Image result for gully boy

Also Read: बॉयफ्रेंड के साथ मिया खलीफा का लिपलॉक Kiss वायरल, देखें हॉट पोस्ट


Image result for gully boy

6

Also Read: भीषण आग की चपेट से बाल-बाल बची ‘भाभी जी घर पर हैं’ की एक्ट्रेस सौम्या टंडन 


तरण आदर्श ने आगे यह भी बताया कि फिल्म गली बॉय आंठवें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है. बता दें कि गली बॉय में रणवीर सिंह एक रैपर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म से उन्होंने बतौर सिंगर भी डेब्यू किया है.


Also Read: OMG! सारा अली खान की बेहद दिलकश वीडियो पोस्ट वायरल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here