दिल्ली: 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, प्राइवेट पार्ट्स में डाला प्लास्टिक का पाइप

राजधानी दिल्ली से एक बार फिर इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. इस बार दरिंदे का शिकार 7 साल की एक मासूम बनी है. दरिंदे ने इस मासूम के साथ सारी हदें पार कर दी. मासूम के हाथ बांधकर पहले तो उसके साथ दुष्कर्म किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट्स में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया. हैरानी वाली बात ये है कि जब बच्ची दर्द से चीखने लगी तो दरिंदे ने उसकी पिटाई कर दी.

 

Also Read: मुजफ्फरनगर: 3 वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी युवक गिरफ्तार

 

जानें  पूरा मामला

मामला सीमापुरी इलाके का है जहां 7 वर्षीय मासूम अपनी मां के साथ रहती थी. बच्ची की मां ई-रिक्शा चलाती है. शाम करीब 7 बजे जब बच्ची पास ही स्थित मंदिर में प्रसाद लेने जा रही थी तो उसे रास्ते में पड़ोस में ही रहने वाला सलमान (20) मिला. सलमान नशे में पूरी तरह से धुत था. सलमान बहला-फुसलाकर बच्ची को पास ही के एक सूनसान पार्क में ले गया. बच्ची सलमान को पहले से जानती थी इसलिए उसके साथ चली गई. इसके बाद आरोपी ने बच्ची के दोनों हाथ बांध दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा. जब बच्ची ने चिल्लाया तो आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. इतना ही नहीं उस दरिंदे ने बाद में बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में पाइप भी डाला. इसके बाद आरोपी बच्ची को ऐसी ही हालत में वही छोड़ गया.

 

Also Read: सहारनपुर: दलित नाबालिग का अपहरण कर गैंगरेप, दूसरे समुदाय के युवकों पर लगा आरोप, इलाके में तनाव

 

खून से लथपथ हालत में बच्ची ने परिजनों को पूरी घटना बताई. इसके बाद लोग जब पार्क में पहुंचे तो आरोपी मौके पर ही मिल गया. लोगों ने उसकी बुरी तरह पिटाई की और पुलिस को सौंप दिया.

 

Also Read: जौनपुर: जबरन धर्मांतरण कराकर किया गैंगरेप, आरोपी युवक गिरफ्तार

 

बच्ची की माँ की तहरीर पर दिल्ली के सीमापुरी पुलिस स्टेशन में पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज हो गया है. पुलिस ने बताया कि महिला डॉक्टर के मुताबिक फिलहाल बच्ची की हालत स्थिर है. बच्ची को गुरू तेज बहादुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

 

Also Read: संभल: गाय काट रहे 6 युवकों को पुलिस ने रंगे हाथों किया गिरफ्तार, 14 जिंदा गोवंश बरामद

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here