फिल्म ‘लवयात्री’ को लेकर आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पर मुकदमा दर्ज, बढ़ीं सलमान खान की मुश्किलें

0
14

बॉलीवुड : सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवयात्री को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. हाल ही में सलमान खान ने फिल्म नाम को लेकर बढ़ते देख फिल्म का टाइटल लवरात्री से बदलकर लवयात्री कर दिया था, लेकिन बावजूद भी विवाद पर पूर्णविराम नहीं लगा है. दरअसल, फिल्म लवयात्री को लेकर वडोदरा कोर्ट में नई शिकायत दर्ज करवाई गई है. शिकायत में फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान, आयुष शर्मा और वरीना हुसैन पर गरबे की पवित्रता भंग करने का आरोप लगाया गया है.

 

Image result for loveratri salman

 

Also Read: पूनम पांडे ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर करते हुए कहा – KISS ME, फैंस बोले ‘कभी मिलो तो’

 

फिल्म लवयात्री को लेकर यह शिकायत वडोदरा के चीफ ज्युडिशियल मजिस्ट्रेट की कोर्ट में दर्ज कराई गई है. शहर के वाघोडिया रोड निवासी मेघा बेन पुरोहित और मकरपुरा के प्रवीण तरबदा ने लवयात्री के प्रोड्यूसर सलमान खान, कलाकारों आयुष शर्मा और वरीना हुसैन, फिल्म के डायरेक्टर और फिल्म सेंसर बोर्ड के चेयरमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. वहीं फिल्म लवयात्री को लेकर मामले में सुनवाई 27 दिसंबर को की जाएगी.

 

Image result for loveratri salman

 

Also Read: दिल और आँखों को छोड़ राखी सावंत दान करेंगी अपना यह खास अंग, सुनकर रह जाएंगे दंग

 

Image result for loveratri salman

 

Also Read: XXX Uncensored Trailer: एकता कपूर की वेब सीरीज ने तोड़ी सारी हदें, बोल्ड और सेक्स सीन्स की भरमार

 

शिकायतकर्ताओं का आरोप में है फिल्म लवयात्री में हिंदूओं के पवित्र पर्व के दौरान किए गए गरबे का फिल्म में गलत तरीके से प्रयोग किया गया है जिससे गरबे की पवित्रता भंग होती है. बता दें इससे पहले फिल्म के नाम को लेकर विवाद हुआ था कि माता के पवित्र पर्व नवरात्री के नाम पर फिल्म का नाम लवरात्री रखकर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाया गया है. जिसके बाद सलमान खान ने फिल्म का नाम लवरात्री से बदलकर लवयात्री कर दिया था.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

 

 

 

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here