दिल और आँखों को छोड़ राखी सावंत दान करेंगी अपना यह खास अंग, सुनकर रह जाएंगे दंग

बॉलीवुड : ड्रामा क्वीन राखी सांवत अक्सर अपने बयानों से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में राकी सावंत का वीडियो देखा कर हर कोई हैरान रहे जाएगा. राखी सावंत ने वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि, दुनिया के काफी लोग अपने अंग दान करते हैं. कोई अपनी आंख दान करता है, कोई लंग्स दान करता है तो कोई किडनी. सभी सोशलवर्क कर रहे हैं. ऐसे में मैं भी अपने शरीर का एक हिस्सा दान करना चाहती हूं. राखी वीडियो में कहती नजर आती हैं कि, वह अपने बूब्स दान करना चाहती हैं.

 

Related image

 

राखी वीडियो में अपने बूब्स की तरफ इशारा करती हैं और फैंस को दिखाती हैं, कि ये देख लीजिए मेरे पास यहीं है. शायद आपके काम आ जाएं. बता दें कि, ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राखी सावंत ने इस तरह से खुलकर बात की हो. यहां तक कि राखी सावंत खुलेआम यह स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इन्हेंसमेंट सर्जरी कराई है, लेकिन साल 2010 में उन्होंने यह दावा किया वो ब्रेस्ट इम्प्लांट रिमूव करा चुकी हैं.

 

Also Read: पूनम पांडे ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर करते हुए कहा – KISS ME, फैंस बोले ‘कभी मिलो तो’

 

Image result for rakhi sawant

 

Also Read: अनूप जलोटा के बाद महेश भट्ट कर रहे खुलेआम अपने प्यार का इज़हार

 

Image result for rakhi sawant

 

Also Read: XXX Uncensored Trailer: एकता कपूर की वेब सीरीज ने तोड़ी सारी हदें, बोल्ड और सेक्स सीन्स की भरमार

 

राखी सावंत अक्सर अपने वीडियो और बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दें कि इससे पहले राखी सावंत ने अनूप जलोटा और जसलीन के रिलेशन के बारे में टिप्पणी की थी. उन्होंने कहा था, ‘यकीन ही नहीं हो रहा है कि अनूप जलोटा जी कि इतनी हॉट गर्लफ्रेंड है. इसके साथ ही राखी अनूप जलोटा और जसलीन के रिलेशनशीप को लेकर भी बयान देती नजर आ रही हैं.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here