लोकसभा चुनाव के लिए अखिलेश का कार्यकर्ताओं को सन्देश- ‘एक भी वोट न घटने पाए, एक भी वोट न बँटने पाए’

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लोकसभा चुनाव 2019 की तैयारियां तेज कर दी हैं. अखिलेश यादव ने अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को चुनाव के लिए तैयार रहने और सपा को जिताने के लिए अभी से जुट जाने के लिए कहा है. अखिलेश ने बुधवार को इस संबंध में ट्वीट किया, ‘एक भी वोट न घटने पाए, एक भी वोट न बंटने पाए.’ साथ ही आह्वान किया है कि सभी कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ पर, सहयोगी दलों के साथ शत-प्रतिशत मतदान में जुट जाएं.


अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट किया, “एक भी वोट न घटने पाए! एक भी वोट न बंटने पाए’. प्रिय समाजवादियों, ये नारा मैं अपने बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को आगामी चुनाव में अपनी जीत व लोकतंत्र को सुनिश्चित करने के लिए दे रहा हूं. अपने-अपने बूथ पर, सहयोगी दलों के साथ शत-प्रतिशत मतदान के लिए अभी से जुट जाइए.”



इससे पहले सपा अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, “अध्यादेश के माध्यम से गहरा सामाजिक परिवर्तन असम्भव है. लेकिन विश्वविद्यालयों से लेकर संसद तक अल्पसंख्यकों के खिलाफ कानून को हथियार बनाया जा रहा है. उनकी माने तो सम्मान की राजनीति ही देश को प्रगतिशील बना सकती है.”


Also Read: शहीद के अंतिम संस्कार में ‘शव दाह स्थल’ पर जूते पहनकर बैठे BJP के मंत्री-नेता-सांसद, जवान के चचेरे भाई के विरोध पर उतारे


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here