फिल्म ‘बदला’ का दमदार डायलॉग ‘माफ़ कर देना हर बार सही नहीं होता’ के साथ पोस्टर रिलीज़, दिखा अमिताभ-तापसी का धांसू लुक

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के महानायक अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म ‘बदला’ का दमदार फर्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ हो चूका है. आज ही इस फिल्म के 2 नए पोस्टर्स रिलीज़ हो चुके हैं. इन पोस्टर्स में फिल्म बदला से अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म बदला के पोस्टर्स पर अमिताभ बच्चन और तापसी के लुक के साथ दमदार पंच लाइन- ‘माफ़ कर देना, हर बार सही नहीं होता’ भी लिखा हुआ है. फिल्म बदला का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा. अमिताभ बच्चन की फिल्म बदला शाहरुख खान के रेड चिलीज प्रोडक्शन हाउस के बैनर में बनी है. 8 मार्च को रिलीज हो रही फिल्म बदला का निर्देशन सुजॉय घोष कर रहे हैं, जिन्होंने कहानी, कहानी 2 जैसी दमदार फिल्मों का निर्देशन किया है.


फिल्म बदला के ट्रेलर रिलीज की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन और शाहरुख़ खान ने अपने ट्विटर और इंस्टाग्राम पेज पर दी है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म के दो पोस्टर भी रिलीज किए हैं जिसके एक पोस्टर में तापसी पन्नू और दूसरे में अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं. बदला के इन पोस्टर्स पर एक बेहद दमदार पंच लाइन भी लिखा हुआ है. पोस्टर पर लिखा है – माफ कर देना हर बार सही नहीं होता… इससे पहले शाहरुख खान ने भी फिल्म का प्रमोशन करते हुए एक ट्वीट किया था, लेकिन उनके इस ट्वीट को पढ़कर फैन्स थोड़ी देर के लिए हैरान रह गए थे.


देखिये फिल्म बदला का दमदार ट्वीट पोस्ट…




Image result for amitabh taapsee badla

Also Read: देखिये Amazon के CEO जेफ बेजोस की गर्लफ्रेंड लॉरेन सांचेज की 20 बेहद सुंदर पोस्ट


शाहरुख खान ने अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन को टैग करते हुए लिखा था- मैं आपसे बदला लेने आ रहा हूं अमिताभ बच्चन साहब… इस पर अमिताभ बच्चन ने रीट्वीट करते हुए शाहरुख को लिखा – अरे भाई शाहरुख खान बदला लेने का टाईम तो निकल गया, अब तो सबको बदला देने का टाईम है.


Also Read: OMG! शर्लिन चोपड़ा के इस सेक्सी मूव्स को देखकर फैंस पर चढ़ा प्यार का बुख़ार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here