बागपत: जयंत चौधरी की सभा में अश्लील डांस, भीड़ इकट्ठा करने के लिए लगवाये गए बार बालाओं के ठुमके

0
6

चुनावी सभा में भीड़ जुटाने के लिए राजनैतिक दल तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हैं. कुछ ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बागपत से आ रहा है. जहाँ आरएलडी उपाध्यक्ष और बागपत से प्रत्याशी जयंत चौधरी की सभा में भीड़ इकट्ठा करने के लिए बार बालाओं का जमकर अश्लील डांस करवाया. कई घण्टों तक बार बालाओं को डीजे पर नाचवाया गया, तब जाकर कहीं प्रोग्राम में भीड़ इकट्ठा हुई. जिसके बाद आरएलडी कार्यकर्ताओं ने बार बालाओं के अश्लील डांस का लुत्फ उठाया.


दरअसल जयंत चौधरी की एक बड़ी चुनावी सभा केडवा गांव मे रविवार को आयोजित की हुई. जिसे किसान मजदूर सम्मलेन नाम दिया था. जयंत चौधरी के कार्यक्रम में पहुंचने से पहले भीड़ की कमी को देखकर आयोजकों ने बार बालाओं के ठुमके लगवाये, जिससे खूब भीड़ इकट्ठा हुई. इस दौरान बार बालाओं ने गठबंधन के प्रत्याशी जयंत चौधरी को जिताने की अपील भी की.


गौरतलब है कि आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी बागपत से गठबंधन के साझा प्रत्याशी हैं. बता दें कि किसानों के मुद्दों को लेकर जयंत चौधरी और उनकी पार्टी बीजेपी सरकार पर लगातार हमलावर रही. सरकार पर किसान विरोधी होने भी आरोप लगाया है. बता दें कि उत्तर प्रदेश में भी सात चरणों में वोटिंग होनी है. पहले चरण की वोटिंग 11 अप्रैल को, दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल, तीसरे चरण के लिए 23 अप्रैल, चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल, पांचवें चरण के लिए 6 मई, छठे चरण के लिए 12 मई और सातवें चरण के लिए वोटिंग 19 मई को होगी. नतीजे 23 मई को आएंगे


Also Read: जब ऑडी सवार डीएसपी के बेटे ने मार दी थी मनोहर पर्रिकर के स्कूटर में टक्कर..बेहद रोचक है यह किस्सा



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here