नवचयनित नायब तहसीलदारों, प्रवक्ताओं व सहायक अध्यापकों को मिला नियुक्ति पत्र, CM योगी ने कहा- चयन में नहीं किया भेदभाव

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने गुरुवार को लोक भवन में उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र (Appointment Letters) प्रदान किया। इस कार्यक्रम में डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा और राज्य मंत्री गुलाब देवी भी मौजूद रहीं।

उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग से इन सभी नव चयनित नायब तहसीलदारों और प्रवक्ता/सहायक अध्यापकों को मुख्यमंत्री ने नियुक्ति पत्र देने के साथ ही ईमानदारी से काम करने का संकल्प भी दिलाया। इनमें माध्यमिक शिक्षा विभाग के प्रवक्ता व सहायक अध्यापक भी शामिल थे।

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि आज नायब तहसीलदारों में 57 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया जा रहा है। राजकीय महाविद्यालयों के 141 प्रवक्ता और 69 सहायक अध्यापकों को भी नियुक्ति पत्र प्रदान किया जा रहा है। यह आप सबके लिए गौरव का क्षण होना चाहिए। उन्होंने कहा कि एक समय सीमा में प्रक्रिया पूरी कर के आपका उसमें चयन किया गया। चयन में किसी प्रकार की सिफारिश, लेनदेन व किसी प्रकार का भेदभाव नहीं किया गया है।

Also Read: डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने बरेली को दी 166.80 करोड़ की सौगात, कहा- डबल इंजन की सरकार से नंबर 1 बना प्रदेश

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में राजस्व विभाग के नवनियुक्त नायब तहसीलदारों और माध्यमिक शिक्षा विभाग के नवनियुक्त प्रवक्ता व सहायक अध्यापकों को हृदय से बधाई देता हूं। अब आप उत्तर प्रदेश सरकार का हिस्सा बनने जा रहे हैं, इसके लिए आप सबका अभिनंदन करता हूं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )