Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: राहुल वैद्य द्वारा ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ बुलाए जाने पर भड़के जान कुमार सानू, बोले- बाप पे मत जा

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में कुछ महीनों से चल रहे नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजावाद के चलते काफी गर्म माहौल देखने को मिल रहा था. वहीँ अब यह प्रक्रिया बॉलीवुड इंडस्ट्री से होते हुए टेलीविज़न इंडस्ट्री तक आ पहुंचीं है. कलर्स टीवी द्वारा रिलीज़ किए गए प्रोमो में आप देख सकते हैं, नॉमिनेशन के समय बिग बॉस के घर में भी ‘भाई-भतीजावाद’ पर बहस शुरू हो चुकी है. राहुल वैद्य, जान कुमार सानू को ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहकर पुकारते हैं.


राहुल वैद्य ने नॉमिनेशन के समय जान कुमार सानू को ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ कहकर बुलाया था जिससे घर के सभी लोग चौंक गए थे. दरअसल, नॉमिनेशन के वक्त राहुल, जान को ये कहकर नॉमिनेट करते हैं कि वह ‘नेपोटिज्म प्रोडक्ट’ हैं. राहुल कहते हैं, “मैं जिसको नॉमिनेट करना चाहता हूं वह हैं जान, मुझे नेपोटिज्म से सख्त नफरत है”. वह आगे कहते हैं कि जान अपने पिता कुमार सानू के कारण शो में है.


https://www.instagram.com/p/CGxvDdTAjD5/

इस बात पर शो में जान के सबसे अच्छे माने जाने वाले निशांत सिंह मलखानी, राहुल से बोलते हैं कि ये नेपोटिज्म वाली टिप्पणी पूरी तरह से गलत है. घर के दूसरे सदस्य भी राहुल की इस टिप्पणी से हैरान हो जाते हैं. जान इस बात को सुनने के बाद पहले तो शांति से लेते हैं और कहते हैं कि वह भाग्यशाली हैं जो कुमार सानू जैसे प्रसिद्ध व्यक्ति उनके पिता हैं. जिसपर राहुल कहते है, ‘मुझे अपनी जगह बनाने के लिए लोकप्रिय पिता की जरूरत नहीं है.”


हालांकि बाद में, यह बहस काफी बिगड़ जाती है. जान, राहुल को उनके निजी जीवन को बीच में लाने से मना करते हुए गुस्से में कहते हैं, “बाप पर मत जा”. जिसके बाद जान, राहुल को धक्का देते दिखते हैं और कहते हैं “तेरी औकात नहीं है”.


Also Read: दुर्गा पंडाल में ढाक की धुन पर थिरकीं नुसरत जहां रूही, Video हो रहा वायरल


Also Read: Bigg Boss 14: निक्की तंबोली के एक्स ब्वॉयफ्रेंड की घर में होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री!


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Sagar Bhardwaj opens up about his upcoming songs

BT Bureau

Mrs. World मानुषी छिल्लर का सेक्सी फोटोशूट वीडियो वायरल

Satya Prakash

मुश्ताक शेख पर लगा यौन शोषण का आरोप, टीवी एक्टर राहुल सिंह से कहा- पहले थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन बाद में मज़ा आएगा

Satya Prakash