Breaking Tube
Entertainment Police & Forces

‘द रेड लैंड’ के जरिए तहलका मचाने आ रहे UP Police के रियल ‘सिंघम’

up police aniruddha singh the red land


उत्तर प्रदेश पुलिस की आन, बान और शान अनिरूद्ध सिंह जल्द ही एक वेब सीरीज लेकर फिर से लोगों का दिल जीतने आ रहे हैं. इस वेब सीरीज नाम ‘द रेड लैंड’ है. इस वेब सीरीज में अनिरूद्ध के साथ स्टारकास्ट शालीन भानोट, फ्लोरा सैनी, गोविंद नामदेव और दया शंकर पांडे भी नजर आएंगें. इस वेब सीरीज के डायरेक्टर विवेक श्रीवास्तव है और ये वेब सीरीज वी.एच. प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है.


Also Read: बरेली: बीयर शॉप बंद कराने गये दारोगा-सिपाही को दुकानदार ने बुरी तरह पीटा


बता दें ये वेब सीरीज यूपी में बढ़ रहे क्राइम पर आधारित होगी. जिसमें यूपी पुलिस के रॉबिनहुड अनिरुद्ध सिंह एक बार फिर दमदार लुक में नजर आएंगें. रियल लाइफ में अपराधियों की नाक में दम कर देने के साथ रील लाइफ में भी बड़े-बड़े एक्टर्स की छुट्टी कर देने वाले यूपी पुलिस के हैंडसम और दमदार पर्सनेलिटी वाले एनकाउंटर स्पेशलिस्ट अनिरूद्ध सिंह वेब सीरीज ‘द रेड लैंड’ के जरिए अपराधियों का एनकाउंटर करते नजर आएंगे.


Image may contain: 1 person

Also Read: शाहजहांपुर: नशे में धुत युवकों ने कोतवाल की जीप पर फेंकी शराब की बोतल, फिर की पत्थरबाजी


गौरतलब है कि अनिरूद्ध सिंह प्रयागराज जिले की क्राइम ब्रांच तैनात हैं और वह साल 2001 बैच के इंस्पेक्टर हैं. वह मूल रूप से जालौन के रहने वाले हैं. वह वाराणसी, जौनपुर और चंदौली में अपनी पोस्टिंग के दौरान काफी चर्चित रहे थे. उन्होंने अब तक 26 एनकाउंटर किये हैं. वाराणसी में साल 2005 में तैनाती के दौरान उन्होंने 50 हजार के इनामी बदमाश द्वारा गोली मारे जाने पर घायल होने के बावजूद उन्होने बदमाश को अकेले ही ढेर कर दिया था. साल 2007 में उन्होंने ढाई लाख के ईनामी नक्सली संजय कोल को मुठभेड़ में मार गिराया था, जिसके बाद उन्हे प्रमोशन दिया गया था.



Also Read: संभल: प्रसपा के नेता ने युवकों से बंटवाई शराब, पुलिस ने पकड़ा तो कही ये बात


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मिशाल: सरकारी आंगनबाड़ी केंद्र में ‘मिड-डे मील’ खाती है इस IPS अधिकारी की बेटी

Jitendra Nishad

यूपी: रिवाल्वर का लॉक तक नहीं खोल पाए दारोगा और सिपाही, शर्मिंदा हुए एसएसपी

Jitendra Nishad

तारा सुतारिया की क्यूट Smile पर फ़िदा हुए फैंस, देखें घायल कर देने वाली अदा

Satya Prakash