Breaking Tube
Sports Trending Topic

Pulwama Terror Attack: शिखर धवन ने इमोशनल VIDEO शेयर करके लिखा जवानों के लिए ये भावुक संदेश

आज पूरा देश जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले से आहात है, ऐसे में हर कोई इस आतंकी हमले को लेकर अपना दुःख और रोष प्रकट कर रहा है. भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज शिखर धवन ने भी अपना दुःख दिखाते हुए अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से पर एक वीडियो शेयर किया जिसे देखकर हर कोई भावुक हो रहा है.



साथ ही उन्होंने कहा, इस हमले से काफी परेशान हैं और उन्होंने उम्मीद जताई है कि हमारी फौज इस शहादत का बदला लेगी. शिखर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से एक इमोशनल वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में शहीद जवान तिरंगे में लिपटे हुए हैं. इस वीडियो से पहले भी धवन ने एक भावुक पोस्ट शेयर किया था.


फौज हमारे भाइयों की शहीदी का बदला लेगी: शिखर

धवन ने अपने पोस्ट में लिखा- बड़ा दुख हो रहा है कि हमारे 40 सैनिक शहीद हो गए. सबसे यही अनुरोध करता हूं कि उनके लिए प्रार्थना करेंगे और उनके परिवारों की ताकत के लिए दुआ करेंगे. इसके साथ ही उन्होंने शहीदों का बदला लेने की बात भी कही है. उन्होंने लिखा- और पूरा यकीन है कि हमारी फौज हमारे भाइयों की शहीदी का बदला लेगी.


View this post on Instagram

🙏 #standwithforces

A post shared by Shikhar Dhawan (@shikhardofficial) on


बता दें कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में 14 फरवरी को एक फिदायीन आतंकी ने विस्फोटकों से भरी अपनी स्कॉर्पियो को सीआरपीएफ काफिले की बस में भिड़ा दिया, जिसके बाद हुए भयंकर विस्फोट में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गए. इस हमले में घायल हुए कई अन्य जवान अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहे हैं. इसे जम्मू-कश्मीर में पिछले तीन दशक में सबसे भीषण आतंकी हमला बताया जा रहा है.



Also Read: पुलवामा अटैक: सिद्धू के बयान से देश में गुस्सा, बोले- ‘कपिल शर्मा शो’ निकाल बाहर करो


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

टेस्ट सीरीज जीतने के बाद अब वनडे की बारी, हर क्षेत्र में इंडिया पड़ेगी ऑस्ट्रेलिया पर भारी

BT Bureau

शोएब अख्तर ने विराट कोहली को बताया अपना फेवरेट बॉलर, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

S N Tiwari

बीमारी के चलते ग्लेन मैक्सवेल ने क्रिकेट को कहा अलविदा, इस गंभीर समस्या से ग्रसित हैं क्रिकेटर

Satya Prakash