जन्मदिवस : भगवान की तरह पूजते है किशोर कुमार को यहां के लोग, जल्द बनेगा मंदिर

 

कहते हैं दीवानगी की कोई हद नहीं होती और उसमें भी किशोर दा के दीवानों की बात ही कुछ और है. किशोर कुमार को लेकर ऐसी ही दीवानगी इंदौर के संगीतकारों में है, जो उनको ही भगवान मानते हैं. आलम यह है कि अब इंदौर के संगीतकार वहां किशोर दा का एक भव्य मंदिर बनाने जा रहे है, किशोरे कुमार के गाने को आज भी लोग बड़े मन से सुनते है और उनके गाने आज की युवा पीढ़ी बहुत ही पसंद करती है.

 

मंदिर बनवाने जा रहे लोगों के अनुसार ये मंदिर दुनियाभर के संगीतकारों और कलाकारों के लिए आस्था का केंद्र होगा. यहां संगीत की महफिलें सजेंगी और किशोर दा के गीत गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी जाएगी. किशोर कुमार के फैंस का कहना है कि वे अंतिम सांस तक किशोर दा के गाने गाकर उन्हें लोगों के जेहन में हमेशा जिंदा रखने का काम करेंगे.

 

Also Read : सलमान ने जोधपुर कोर्ट से मांगी विदेश जाने की परमिशन, कल होगी सुनवाई

 

इंदौर में किशोर कुमार के फैंस का कहना है कि वे एक सफल गायक, अभिनेता, निर्देशक, निर्माता और कमाल के इंसान थे उनके जीवन का लक्ष्य किशोर कुमार को जीवंत बनाए रखना है और इसके लिए वे भविष्य में किशोर दा के गाना गाने वालों की एक नई पीढ़ी तैयार कर रहे हैं. उनका मानना है कि खुशमिजाज किशोर दा जरूरतमंदों की मदद करने में कभी पीछे नहीं हटते थे.

 

बता दें कि किशोर कुमार हिंदी सिनेमा की ऐसी हस्ती रहे हैं, जिनका हर कोई मुरीद रहा है. हर कोई उनकी गायकी का कायल है. अब इंदौर के फैंस किशोर दा के जन्मदिन पर उनका मंदिर बनाने की शुरूआत कर उन्हे श्रद्धांजलि देने का काम कर रहे हैं

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )