महबूबा का आरोप, NIA के छापे डलवाकर हमारे विधायक तोड़ रही BJP

 

जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी के खिलाफ बड़ा आरोप लगाया है, महबूबा ने कहा कि बीजेपी उनके विधायकों के खिलाफ एनआईए के छापे डलवा कर पार्टी तोड़ने की कोशिश कर रही है।

 

महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर पीडीपी विधायकों की खरीद-फरोख्त का भी आरोप लगाया है, पूर्व मुख्यमंत्री ने किसी पार्टी का नाम न लेते हुए कहा कि उनके कई विधायकों ने शिकायत की है कि उनपर पार्टी छोड़ने का दबाव बनाया जा रहा है।

 

महबूबा ने कहा, मैं ये नहीं कह रही कि नई दिल्ली से यह सब हो रहा है लेकिन दिल्ली के कुछ लोगों ने मुझे बताया है कि विधायकों को खरीदने की खबरें मीडिया में आ रही हैं, इसमें यह भी कहा गया है कि पीडीपी विधायकों को अहम मंत्रालय पद का लालच दिया जा रहा है, अगर इस पर भी विधायक नहीं टूटे तो उन्हें एनआईए के छापे का डर दिखाया जा रहा है।

अपने आरोपों को आगे बढ़ाते हुए महबूबा ने कहा, कश्मीर ऐसी जगह है जहां अलगाववाद, मुख्यधारा की राजनीति और चरमपंथ एकसाथ देखे जाते हैं लेकिन एनआईए ने घाटी में एक नए तरह का खतरा पैदा किया है।

 

सलाहुद्दीन वाले बयान पर पूछे गए एक सवाल के जवाब में महबूबा ने कहा, अगर आप पीडीपी को तोड़ेंगे, तो उस शख्स को कैसे स्वीकार कर सकते हैं जिसने नेशनल कॉन्फ्रेंस या पीडीपी या कांग्रेस को वोट देने के लिए लोगों को धमकाया हो।

 

महबूबा मुफ्ती फिलहाल अपने सियासी करियर के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हैं, इनकी पार्टी के कुछ नेता या तो पार्टी छोड़ने की धमकी दे रहे हैं, जबकि कुछ नेता दूसरी पार्टी में जाने की योजना बना रहे हैं।