Breaking Tube
Entertainment

तैमूर की अम्मी नहीं कर सकती ‘सीता’ का रोल, #BoycottKareenaKhan ट्रेंड के साथ ट्विटर उठ रही मांग

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की बेबो यानी करीना कपूर खान दूसरी बार माँ बनने के बाद फिर से फिल्मों में काम करने को तैयार हैं. करीना की अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. लेकिन इन दिनों करीना के खिलाफ ट्विटर पर बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. जिसकी वजह है उनका फिल्म ‘सीता’ में किरदार फिक्स होना. पौराणिक महागाथा में ‘सीता’ का रोल अदा करने के लिए उन्हें फिल्म ऑफर हुई है जिसका विरोध सोशल मीडिया पर जमकर हो रहा है. करीना ने इस फिल्म के लिए मेकर्स से मोटी रकम की डिमांड भी की है. लोगों का कहना है कि करीना इस रोल के लायक नहीं हैं.


खबरों के अनुसार ‘सीता’ के रोल के लिए मेकर्स ने जब करीना कपूर खान से संपर्क किया तो उन्होंने 12 करोड़ मांग रुपये की फीस मांग ली, जबकि करीना इससे पहले अपनी फिल्मों के लिए 6 से 8 करोड़ चार्ज करती थीं. इन खबरों की वजह से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. यूजर्स खबर के स्क्रीनशॉट्स को शेयर करते हुए करीना को बॉयकॉट की मांग कर रहे हैं. फिल्म सीता के रोल के कारण ट्विटर पर हैशटैग बॉयकॉट करीना कपूर खान ट्रेंड हो रहा है.







फिल्म ऑफर होने के बाद करीना को इस फिल्म के लायक नहीं बताया जा रहा है. जिसमें सोशल मीडिया पर कोई कह रहा है कि वह तैमूर की मां हैं, इसलिए रोल प्ले नहीं कर सकती… तो कोई कह रहा है कि इस रोल के लिए सिर्फ हिन्दू एक्ट्रेस को ही लिया जाना चाहिए.


वहीँ बात करें करीना कपूर खान के वर्कफ़्रंट की तो, करीना जल्द ही आमिर खान के साथ ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म सुपरहिट फिल्म ‘द फॉरेस्ट गंप’ की हिन्दी रीमेक है, जिसमें करीना कपूर खान का भी अहम रोल है. इसके अलावा करीना कपूर के पास दो फिल्में हैं. ‘वीरे दी वेडिंग 2’ और हंसल मेहता की एक फिल्म में काम कर रहीं हैं.


Also Read: Anita Hassanandani ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, वजह सुन फैंस बोले- ये भी कोई बात हुई


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बॉक्स ऑफिस पर ‘वॉर’ ने रचा इतिहास, करोड़ो की कमाई से बनाया यह रिकॉर्ड!

Satya Prakash

कंगना रनौत पर हेट स्पीच से हिंसा भड़काने का आरोप, TMC नेता रिजु दत्ता ने दर्ज कराई FIR

Satya Prakash

सलमान और KRK की लड़ाई में कूदे मीका सिंह, चैलेंज देकर बोले- बाप से पंगा लेकर दिखा…

Satya Prakash