Home Crime UP: सिंगर से रेप मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्रा दोषी करार,...

UP: सिंगर से रेप मामले में पूर्व विधायक विजय मिश्रा दोषी करार, बेटा व नाती बरी, कल होगा सजा का ऐलान

Former MLA Vijay Mishra

उत्तर प्रदेश भदोही (Bhadohi) जनपद की ज्ञानपुर सीट से पूर्व विधायक विजय मिश्रा (Former MLA Vijay Mishra) को गैंगरेप से जुड़े एक मामले में शुक्रवार को एमपी-एमएलए कोर्ट ने दोषी करार दिया है। वहीं, इस मुकदमे में पूर्व विधायक के बेटे विष्णु मिश्रा और नाती ज्योति उर्फ विकास मिश्रा सबूतों के अभाव में दोषमुक्त हो गए हैं। विजय मिश्रा को सजा ऐलान कल यानी शनिवार को किया जाएगा।

वाराणसी में 2020 में सिंगर से गैंगरेप

दरअसल, बाहुबली विजय मिश्रा, उनके बेटे विष्णु मिश्रा और नाती विकास मिश्रा पर वाराणसी की एक सिंगर ने 2020 में गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया। पीड़िता ने आरोप लगाया था कि विजय मिश्रा ने 2014 के लोकसभाचुनाव में धमकाकर कई बार दरिंदगी की। इसके अलावा उनके बेटे विष्णु और नाती ज्योति उर्फ विकास मिश्रा ने भी रेप किया। तीनों आरोपियों ने पीड़िता को धमकाया भी था।

Also Read: नोएडा: बिग बॉस विनर एल्विश यादव पर सांपों की तस्करी का आरोप, विदेशी लड़कियों बुलाकर कराता था रेव पार्टी, FIR दर्ज

वहीं, आज सुनवाई के दौरान विजय मिश्रा कोर्ट में मौजूद रहा, लेकिन बेटा विष्णु मिश्रा और नाती ज्योति मिश्रा पेश नहीं हुए। सुनवाई के दौरान विजय मिश्रा चुपचाप फैसला सुनता रहा। उधर, सुनवाई के दौरान कोर्ट के बाहर सैकड़ों की संख्या में पुलिस फोर्स तैनात रहा। इसके अलावा कोर्ट रोड पर आने-जाने वाले हर वाहनों की सघन तलाशी होती रही।

विजय मिश्रा के वकील आनंद शुक्ला ने बताया कि वाराणसी की सिंगर से रेप के मामले में आज एमपी-एमएलओ कोर्ट ने पूर्व विधायक विजय मिश्रा को दोषी करार दिया है। उनके बेटे विष्णु और नाती ज्योति मिश्रा उर्फ विकास को बरी कर दिया गया है। सजा का ऐलान कल किया जाएगा।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange