गोरखपुर: सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने से रोका तो दबंगों ने पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, सिर पर मारे लाठी-डंडे

उत्तर प्रदेश में इस वक्त दबंगों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए हैं कि वो पुलिसकर्मियों को भी नहीं बक्श रहे. ताजा मामला गोरखपुर का है, जहाँ का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में बहुत से लोग पुलिस टीम को दौड़ा दौड़ा कर पीट रहे होते हैं. बड़ी मुश्किल से पुलिसकर्मी अपनी जान बचा कर वहां से भागे. दरअसल, पुलिसकर्मियों की गलती बस इतनी थी कि उन्होंने शराब पी रहे लोगों से कहा कि वह सार्वजनिक स्थान पर खड़े होकर शराब ना पीएं, इस बात से बौखलाए बदमाशों ने पुलिस गश्त टीम के ऊपर हमला कर दिया.

सार्वजानिक स्थल पर शराब पीने से रोका तो भड़के लोग

जानकारी के मुताबिक, कुशीनगर के रहने वाले कुछ मनबढ़ शुक्रवार की रात देशी शराब के ठेके पर शराब पीकर हुड़दंग मचा रहे थे. उसी समय सोनबरसा चौकी की पुलिस गश्त करते वहां पहुंची. पुलिस वालों ने हंगामा कर रहे लोगों को मना किया. पुलिस टीम ने उनसे सार्वजनिक स्थल पर शराब पीने से भी मन किया. जिस पर वे उग्र होकर पुलिस ही भिड़ गए.

कुछ हगि देर में हालात ऐसे हो गए कि मनबढ़ पुलिस वालों को दौड़ाकर लाठी और डंडे से पीटने लगे. पुलिस वालों ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई .उधर सूचना पर पहुंची फोर्स पूरी रात मनबढ़ों की तलाश में कुशीनगर के सुकरौली इलाके में दबिश देती रही. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

सीओ बोले- नहीं बक्शे जायेंगे आरोपी

वहीं घटना को लेकर गोरखपुर पुलिस ने बयान जारी कर कहा कि उपरोक्त प्रकरण में थाना चौरी चौरा पर गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज किया गया है. पुलिस की टीम ने दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है. शेष आरोपियों की शीघ्र गिरफ़्तारी हेतु एसपी उत्तरी के नेतृत्व में 4 पुलिस टीम बनायी गयी है. सीओ जगत राम कनौजिया ने बताया है कि वीडियो के आधार पर जांच की जा रही है. किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

ALSO READ: बिकरू कांड: शहीद सिपाही की पत्नी ने लगाया भेदभाव का आरोप, बोलीं- ‘सबको OSD बनाया जा रहा, हमें अभी तक नौकरी नहीं मिली’

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )