Breaking Tube
Entertainment

इस बॉलीवुड सिंगर ने अनु मलिक को बताया हिंसक, कहा- उनकी अजीब हरकतों से…Tweet Viral

बॉलीवुड: फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर अनु मलिक इन दिनों अपने इंडियन आइडल के शो में व्यस्त नज़र आ रहे हैं. इस शो में उनको जज के तौर पर रखा गया है. लेकिन इनको एक बार फिर से मीटू की वजह से सुर्ख़ियों का हिस्सा बनना पड़ गया है. मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक पर कई महिलाओं ने बदसलूकी के आरोप में बुरा फंस चुके हैं, लेकिन इस बार इंडियन आइडल में दोबारा उनकी वापसी हुई है. इसे लेकर बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा भड़कीं नजर आ रही हैं, यहां तक कि उन्होंने ट्विटर पर अपना गुस्सा निकाला, जिसका समर्थन सिंगर नेहा भसीन ने भी किया. नेहा भसीन ने सोना महापात्रा का साथ देते हुए अन्नू मलिक को हिंसक भी बताया.


बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन ने अनु मलिक को लेकर सोशल मीडिया पर कई खुलासे भी किये. उन्होंने सोना महापात्रा के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, “मैं आपसे सहमत हूं. हम एक सेक्सिस्ट समाज में रहते हैं. अन्नू मलिक एक दरिंदा हैं. मैं भी 21 वर्ष की उम्र में उनकी अजीब हरकतों से गुजर चुकी हूं. मैं अपने आप को उस स्थिति में जाने नहीं दिया, जहां वह मेरे सामने एक सोफा पर लेटे हुए थे और स्टूडियो में मेरी आंखों के बारे में बात कर रहे थे. मैं झूठ बोलकर आ गई कि मेरी मम्मी मेरा इंतजार कर रही हैं. उन्होंने मुझे कॉल और मैसेज भी किया, जिसका उत्तर देना मैंने बंद कर दिया. पॉइंट यह है कि मैं उन्हें इस आशा के साथ अपनी सीडी देने गई थी कि मुझे गाना गाने का मौका मिलेगा. वो बड़े थे और उन्हें ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था, जैसा उन्होंने किया.”





Also Read: शर्लिन चोपड़ा ने शेयर किया ख़ूनी खेल का खतरनाक वीडियो, कैप्शन में लिखा- बचके रहना!


सोना महापात्रा ने भी अपने ट्वीट के जरिए लोगों की आंखें खोलने और अनु मलिक के खिलाफ आवाज उठाने की कोशिश की. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “क्या भारत को जागने के लिए निर्भया जैसी त्रासदी चाहिए. इसके कुछ दिनों बाद, मुझे जज की कुर्सी को छोड़ने के लिए कहा गया. मेरे को-जज ने मुझसे कहा कि अन्नू मलिक को जो पब्लिसिटी मैंने दी है, उससे शो की टीआरपी बढ़ रही है. एक साल बाद वह दरिंदा वापस उसी सीट पर आकर बैठ गया.”


Also Read:Bigg Boss 13: जल्द ही शेफाली जरीवाला की होगी घर में एंट्री, जानिए ‘कांटा लगा’ गर्ल के बारे में कुछ खास बातें


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रणबीर कपूर की बहन पर लगा चोरी का आरोप, मांगनी पड़ी माफी

Satya Prakash

महानायक का बड़ा ऐलान, दिवाली पर चुकाएंगे किसानों का कर्ज

Satya Prakash

Sapna Choudhary की फिल्म Gundi का ट्रेलर रिलीज़, आँखों में खौफ हाथ में बन्दूक लिए दिखीं एक्ट्रेस

Satya Prakash