मुरादाबाद: एसएसपी ने सिपाहियों को खुद परोसा खाना, मनोबल बढ़ाते हुए दिया एकता का सन्देश

मुरादाबाद में एसएसपी अमित पाठक (SSP Amit Pathak) ने फिर एक बार एकता की मिसाल पेश की है. अयोध्या फैसले आने से कुछ ही समय पहले प्रदेश भर में सुरक्षा के बन्दोबस्त किये गये हैं. जिसके चलते मुरादाबाद में भी एसएसपी और एसडीएम ने मीटिंग आयोजित करके सभी से कानून व्यवस्था बनाये रखने की अपील की. इसके बाद मझोला थाने में आयोजित बड़े खाने के कार्यक्रम में एसएसपी ने खुद सिपाहियों को खाना परोसा.


दिए गये सुरक्षा टिप्स

बड़े खाने से पहले एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने डीजे संचालकों को चेतावनी दी कि यदि किसी ने उत्सव और जुलूस के लिए डीजे दिया तो उसके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी. एसीएम प्रथम राजेश कुमार और सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता ने कटघर थाने में गलशहीद और कटघर एसएचओ के साथ दोनों थाना क्षेत्र में पड़ने वाली चौकियों के प्रभारी के साथ बैठक की.


Also Read : यूपी: सिपाहियों के बाद अब आई अफसरों की बारी, दो आइपीएस व 17 पीपीएस को किया जाएगा जबरन रिटायर


एसएसपी ने पहले परोसा फिर खाया खाना

मुरादाबाद के सिविल लाइंस, कटघर, नागफनी, कांठ आदि थानों में बड़ा खाने का आयोजन किया गया. रात आठ बजे एसएसपी अमित पाठक(SSP Amit Pathak), एसपी सिटी अमित कुमार आनंद, एएसपी आदित्य लांग्हे ने सिविल लाइंस थाने में पुलिसकर्मियों को अपने हाथ से खाना परोसा. इससे पहले उन्होंने पुलिसकर्मियों को सुरक्षा ड्यूटी के संबंध में टिप्स भी दिए.


Also Read : यूपी: भ्रष्टाचार के खिलाफ योगी सरकार ने उठाया बड़ा कदम, 7 PPS अफसरों को किया जबरन रिटायर


एसएसपी अमित पाठक ने सभी अधिकारियों और पुलिस कर्मियों के साथ बैठकर खाना खाया. इस दौरान सीओ कटघर सुदेश कुमार गुप्ता के अलावा प्रभारी निरीक्षक देवेश सिंह आदि मौजूद रहे. एसएसपी का ये रूप देखकर वहां मौजूद हर कोई उनकी सराहना कर रहा था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )