Breaking Tube
Crime UP News

संभल: आसिफ बन गया आशीष, योगी राज में युवती को नहीं बना सकता था मुसलमान तो अगवा कर ले गया राजस्थान, गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के संभल (Sambhal) से लव जिहाद (Love Jihad) का सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है. यहां एक मुस्लिम समुदाय के युवक ने नाम बदलकर हिंदू युवती को अपने प्रेमजाल में फंसाया फिर उसे बहला-फुसलाकर राजस्थान ले गया. आरोपी युवती को लेकर जयपुर में लिव इन रिलेशनशिप में रह था. युवती के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, वहीं युवती को बरामद कर लिया गया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. उसने बताया कि यूपी में सख्त कानून की वजह से वह युवती का धर्मांतरण नहीं करा सकता था वह इसलिए युवती को लेकर राजस्थान गया था.


दरअसल, बीती 11 जुलाई को युवती के परिजनों ने चंदोसी कोतवाली में बेटी का अपहरण करने के आरोप में आसिफ उर्फ आशीष के खिलाफ केस दर्ज कराया था. मामला दो समुदायों के युवक-युवती के बीच होने की वजह से पुलिस केस में गंभीरता से तफ्तीश कर रही थी. इसी दौरान पुलिस को आरोपी आसिफ कुरैशी के राजस्थान राज्य के जयपुर में होने की जानकारी मिली. इसके बाद पुलिस की टीम जयपुर पहुंची और आसिफ को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा उसके कब्जे से युवती भी बरामद कर ली गई. 


एसपी चक्रेश मिश्र ने बताया कि आसिफ कुरैशी को गिरफ्तार करने के बाद जब उससे पूछताछ की गई, तो एक चौंकाने वाली बात सामने आई. आसिफ ने पुलिस को बताया कि हमारी शादी उत्तर प्रदेश में नहीं हो सकती थी, इसलिए युवती को अपहृत कर राजस्थान ले गया. वहां आशीष बनकर युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रहा था. इतना ही नहीं पुलिस ने आसिफ के पास से लिव इन रिलेशनशिप का एक इकरारनामा भी बरामद किया है. 


आरोपी आसिफ ने लिव इन रिलेशनशिप के इकरार नामे में अपना नाम आशीष दर्ज कराया है. यही नहीं उसने अपनी जाति राजपूत और पता पार्वती नगर वेनाड रोड, झोंड वाड़ा, जयपुर राजस्थान का दर्ज कराया है. जबकि आसिफ मूल रूप से संभल जिले के चंदोसी थाना इलाके के सीकरी गेट का रहने वाला है. लव जिहाद का यह बड़ा प्रमाण सामने आने के बाद पुलिस के आला अफसर भी सकते में हैं. 


Also Read: लव जिहाद: जय बना जाबिर, युवती को फंसाने के लिए हाथ में बांधता था कलावा, दुष्कर्म के बाद धर्मांतरण का दबाव


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी: दुष्कर्म के आरोपी मो. शाहनवाज को गुस्साए लोगों ने कचहरी में पीटा, 9 वर्षीय बच्ची को घर से अगवा कर बनाया था हवस का शिकार

BT Bureau

BT Fack Check: न ‘जय श्री राम’ बुलवाया, न ही ‘मुस्लिम’ होने के चलते हुई मारपीट, ताबीज बनाकर ठगी का था विवाद, योगी सरकार को बदनाम करने के लिए रची साजिश

Praveen Bajpai

MP: मामूली विवाद में दलित युवक को जिंदा जलाने का प्रयास, हालत गंभीर, मों इरफान समेत 3 गिरफ्तार

BT Bureau