शाहजहांपुर: अप्राकृतिक संबंध बनाता था शौहर सलमान, विरोध पर दिया तीन तलाक, हलाला के नाम पर देवर से निकाह, फिर दोनों मिटाने लगे हवस

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जनपद में एक महिला ने अपने शौहर पर अप्राकृतिक संबंध (Unnatural Sex) बनाने का आरोप लगाया है। आरोप यह भी है कि तीन तलाक (Triple Talaq) देने के बाद बीवी का हलाला (Halala) कराने के लिए पति के भाई के साथ निकाह कराया गया। इसके बाद देवर ने तलाक देने से मना कर दिया। दोनों उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे। विरोध करने पर शौहर ने जान से मारने की धमकी दी।

पुलिस के केस दर्ज कर शुरू की जांच

पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। अब कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मिली जानकारी के अनुसार, चौक कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली महिला ने कोर्ट में अर्जी लगाकर आरोप लगाया कि पांच साल पहले बरेली के फरीदपुर के रहने वाले सलमान से उसकी शादी हुई थी। शादी के बाद से लगातार पति अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाता रहा।

Also Read: शामली: लव जिहाद का आरोपी समीर अहमद गिरफ्तार, फेसबुक पर संदीप बन हरियाणा की युवती को प्रेमजाल में था फंसाया

पति-देवर बनाते रहे शारीरिक संबंध

विरोध करने पर वह महिला के साथ मारपीट करता था। 12 मई 2021 को अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने से इंकार किया तो उसको गर्म पानी से जलाने के बाद पति ने तीन तलाक दे दिया। लेकिन तलाक देने के बाद भी साथ में रहने की जिद करने लगा। यही नहीं, हलाला करने के लिए देवर से निकाह करा दिया गया। वहीं, देवर ने भी तलाक देने से मना कर दिया। आरोप है कि उसके बाद दोनों जबरन शारीरिक संबंध बनाते रहे।

Also Read: कानपुर में आतंकी फंडिंग से जुड़े 12 लोगों की NIA को तलाश, 6 बैंक खातों में हुआ 50 लाख का ट्रांजेक्शन, नेपाल भागने वाले थे शाकिर और जावेद

सलमान समेत 6 के खिलाफ केस

इस बीच पीड़िता बिना बताए अपने मायके आ गई। इसके बाद 8 अगस्त को उसका शौहर एक युवक के साथ उसे धमकाने आया, तब पीड़िता ने कोतवाली से लेकर एसपी को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की, लेकिन पुलिस ने उसकी नहीं सुनी। तब पीड़िता ने कोर्ट का सहारा लिया। कोर्ट के आदेश पर कोतवाली पुलिस ने पति सलमान समेत छह आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज किया। सीओ सिटी अखंड प्रताप सिंह ने बताया कि कोर्ट के आदेश पर महिला के पति समेत ससुरालवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। जांच की जा रही है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )