Breaking Tube
Government UP News

बुलंदशहर की घटना पर CM योगी ने लगाई फटकार तो मिठाई लेकर बच्ची को मनाने पहुंचे आला अफसर

Bulandshahr

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandshahr) में पटाखे की बिक्री पर प्रतिबंध के बावजूद पटाखा बेंच रहे एक दुकानदार को पुलिस पकड़ ले गई, इस दौरान दुकानदार पिता को बचाने के लिए छोटी बच्ची के सामने गिड़गिड़ाती रही लेकिन पुलिस कर्मियों का दिल नहीं पसीजा। पिता को बचाने के लिए बच्ची ने पुलिस की गाडी़ में कई बार अपना सिर भी मारा, लेकिन खाकी पर इसका कोई असर नहीं हुआ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इसे बेहद संवेदनशीलता से लेत हुए न सिर्फ पटाखा कारोबारी को तत्काल रिहा कराया बल्कि देर रात ही सीनीयर अफसरों के हाथों दुकानदार और उनकी मासूम बेटी के लिए दीवाली के उपहार और मिठाइयां भी भिजवाईं।


एसएसपी ने सिपाही को किया लाइन हाजिर


इस प्रकरण में एसएसपी ने नाराजगी प्रकट की और वीडियो में दिखाई दे रहे मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है। मामला खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम मुंडाखेड़ा चौहरे का है, यहां पटाखा बिक्री की सूचना पर कार्रवाई करने गई पुलिस के साथ दुकानदारों और पुलिस के बीच नोकझोंक हो गई और पटाखा कारोबारी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया।


Also Read: वनटांगिया समुदाय के मसीहा हैं योगी, उनके उत्थान के लिए मुकदमा भी झेला, फिर भी नहीं खींचे पांव


इस दौरान पटाखा कारोबारी की मासूम बच्ची पुलिस के आगे मिन्नतें करती है, पुलिस की गाड़ी पर सिर पकटती है, लेकिन पुलिसवालों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।इस दौरान पटाखा कारोबारी की मासूम बच्ची पुलिस के आगे मिन्नतें करती है, पुलिस की गाड़ी पर सिर पकटती है, लेकिन पुलिसवालों को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा।


वायरल वीडियो का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संज्ञान लेते हुए पटाखा व्यापारी को तत्काल रिहा करवाया और देर रात ही आला अफसरों के हाथों उनके व उनकी मासूम बेटी के लिए दीपावली के उपहार व मिठाइयां भी भिजवाई।


Also Read: CM योगी ने की रामलला की पूजा, साढ़े पांच लाख से ज्यादा दीयों से रोशन हुई अयोध्या, बना गिनीज रिकॉर्ड


मामले में सीओ ने कहा कि नियमानुसार कार्रवाई की गई थी, लेकिन इसके बाद एक वीडियो हमारे संज्ञान में आया, जिसमें आतिशबाजी बेचने वाले दुकानदार को पुलिस ले जाती दिखी और बच्ची दरवाजा पीट रही थी। उन्होंने कहा कि पुलिस से संवेदनशील व्यवहार की अपेक्षा थी, जो नहीं दिखा। इस प्रकरण में एसएसपी ने नाराजगी प्रकट की और वीडियो में दिखाई दे रहे मुख्य आरक्षी को लाइन हाजिर कर दिया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के लिए चयनित 3317 अभ्यर्थियों को CM योगी ने दिया नियुक्ति पत्र

Jitendra Nishad

UP में निर्यात बढ़ाने को लेकर योगी सरकार का बड़ा फैसला- मिलेगी दोगुनी सब्सिडी, हर जिले को Export Hub बनाने की तैयारी

Jitendra Nishad

बढ़ती ठंड के मद्देनजर सभी जिलों के एसपी-डीएम को सीएम योगी का आदेश, रैनबसेरों की करायें व्यवस्था, कोई भी व्यक्ति खुले में न सोये

Shruti Gaur