Breaking Tube
International Sports

PAK कप्तान बाबर आजम ने अपनी ही ‘बहन’ से की सगाई, अगले साल करेंगे निकाह

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) को लेकर एक खबर आ रही है. जियो पाकिस्तान टीवी पर दावा किया गया है कि बाबर आजम की सगाई हो चुकी है और वह अगले साल शादी कर लेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बाबर ने अपनी कजिन से सगाई की है. इसके अलावा यह भी दावा किया गया है कि पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है. बाबर आजम मौजूदा समय में दुनिया के बेस्ट बल्लेबाजों में शामिल किए जाते हैं. फिलहाल बाबर युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) में हैं और पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) 2021 के बचे हुए मैचों में हिस्सा लेने वाले हैं.



बता दें हाल ही में बाबर आजम को शादी करने की सलाह उनके सीनियर खिलाड़ी अजहर अली ने दी थी.अजहर अली ने एक फैन को ट्विटर पर सवाल का जवाब देते हुए लिखा था कि बाबर आजम को अब सगाई कर लेनी चाहिए. लगता है पाकिस्तान के कप्तान ने अजहर अली की सलाह को काफी गंभीरता से लिया है.



हाल ही में लगा था यौन शोषण का आरोप

बता दें हाल ही में बाबर आजम पर एक महिला ने यौन शोषण और डराने-धमकाने, शादी का झूठा वादा करने का आरोप लगाया था. लाहौर के एक कोर्ट ने पाकिस्तान की केंद्रीय जांच एजेंसी को एफआईआर दर्ज करने के आदेश भी दे दिये थे.बाबर आजम ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. बाबर आजम ने कहा था कि वो अपनी जिंदगी में बाधाओं के आदी हैं. इस मामले को बाबर ने निजी बताते हुए कहा था कि उनके वकील इस मामले को कोर्ट में देख रहे हैं.



आपको बता दें कि बाबर आजम की पाकिस्तान में जबर्दस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी काफी फीमेल फैन्स भी हैं. ऐसे में उनकी सगाई और शादी की खबर फीमेल फैन्स को बुरी लग सकती है. पाकिस्तान के लिए तीनों फॉर्मैट के कप्तान बाबर आजम ही हैं. बाबर आजम के लिए आने वाले कुछ दिन काफी बिजी हैं. इस साल अक्टूबर-नवंबर में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप खेला जाना है और उससे पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम का शेड्यूल काफी व्यस्त है.


Also Read: न्यूजीलैंड हमले से दुखी होकर गेंदबाज मुस्ताफिजुर ने अपनी बहन से किया निकाह


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अभिनंदन का मज़ाक उड़ाने वाले ऐड पर पूनम पांडे का पाकिस्तान को करारा जवाब, ब्रा खोलकर कहा- एक क्यों ?… दो कप लो

Satya Prakash

जब पाकिस्तानी मंत्री बने बिल्ली तो लोगों ने जमकर उड़ाई खिल्ली

S N Tiwari

World Cup 2019: धोनी का कैच देखकर दर्शको ने दांतों तले दबाई ऊँगली, कहा- शेर अभी बूढ़ा नहीं हुआ

Satya Prakash