हाथरस: वाहन चेकिंग के दौरान सिपाही ने बाइक सवार युवक के सिर पर मारा डंडा, Video वायरल

उत्तर प्रदेश पुलिस की असंवेदनहीनता का वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है। वीडियो में एक युवक सड़क पर लहूलुहान अवस्था में पड़ा देखा जा रहा है। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि इस युवक के सिर पर एक पुलिसवाले ने डंडा मार दिया, जिसकी वजह से युवक जमीन पर गिर पड़ा। पूरा मामला मुरसान और हाथरस (Hathras) के बीच करवन नदी के पास का बताया जा रहा है।


वाहन चेकिंग कर रही थी पुलिस

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की दोपहर को राजस्थान के भरतपुर निवासी फूलसिंह बाइक पर सवार हो हाथरस (Hathras) की ओर से मथुरा की तरफ जा रहा था। इसी बीच कनवन नदी के पास कोतवाली मुरसान के कुछ पुलिस कर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे। आरोप है कि फूलसिंह बाइक रोक ही रहा था कि एक सिपाही ने उसके सिर में डंडा मार दिया। जिससे बाइक सवार युवक के सिर से खून बहने लगा और वह बेहोश होकर वहीं पर गिर गया। 


Also Read: गाजियाबाद: दारोगा ने खुद को विधुर बताकर महिला सिपाही से बढ़ाई नजदीकियां, फिर शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म


इस दौरान उसके साथ मौजूद दूसरे युवक ने उसे संभाला। देखते ही देखते यहां पर लोगों की भारी भीड़ लग गई। घायल युवक को पुलिस कर्मी मुरसान के अस्पताल ले गए। जहां पर उसे भर्ती कराया गया। प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो सिपाही ने पहले तो बाइक को पीछे से खींचा और फिर उसे सिर में हाथ में लगा डंडा दे मारा।


Also Read: मेरठ: विवेचक दारोगा ने ही किया पीड़िता से बलात्कार, सबूत देखकर हैरान SSP ने दर्ज कराया मामला


एसएचओ सत्यप्रकाश का कहना है कि सिपाही द्वारा डंडा नहीं मारा गया। वाहन चेकिंग के दौरान युवक काफी जल्दी में था, जिससे उसकी बाइक फिसल गई और वह घायल हो गया। फिर भी अगर पीड़ित की ओर से कोई शिकायत प्राप्त होती है तो विभागीय कार्रवाई की जाएगी।


वहीं, एएसपी सिद्धार्थ वर्मा का कहना है कि छानबीन में डंडा मारने की बात गलत निकली है। बाइक पर नंबर न होने के कारण युवक को रोका था। उसने एक बार बाइक रोक ली थी, लेकिन फिर भागने का प्रयास किया। इस प्रयास में वह ब्रेकर की वजह से गिर गया। चोट भी डंडे की नहीं है। इसके अलावा मुरसान सीएचसी पर हुए मेडिकल जांच से पता चला कि वह शराब के नशे में था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )