यूपी: PAC के दीवान का बेटा लूट की संगीन वारदातों को देता था अंजाम, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पीएसी के दीवान का बेटा लुटेरा निकल गया. जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार करके जेल भेज दिया. आरोपी लुटेरे को पीएसी मुख्य गेट से ही गिरफ्तार किया है. लुटेरे के पिता 32वीं वाहिनी पीएसी में दीवान हैं. आरोपी के पास से पुलिस ने लूटी हुई बाइक को भी बरामद कर ली है.


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ (Lucknow) के रहीमनगर चौकी प्रभारी परवेज अहमद के मुताबिक, दिवाली की रात को तकरीबन 10 बजे रणजीत नामक व्यक्ति अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पीएसी परिसर के पास ही राकेश सिंह और उसके भाई प्रिंस सिंह ने दो साथियों के साथ उसे घेर कर उसकी बाइक लूट ली. घटना के बाद ही रंजीत ने पुलिस को खबर दी. जिसके बाद पुलिस ने तब से ही आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गयी थी.


Also Read : अयोध्या फैसला: निगरानी के लिए ISRO से मिलाया था UP Police ने हाथ, 3712 भड़काऊ पोस्ट के खिलाफ की कार्रवाई, 37 गिरफ्तार


जब पीएसी परिसर के गेट पर लगे कैमरों को तलाशा गया तो राकेश सिंह की पहचान हुई जोकि वहीं पीएसी परिसर का ही रहने वाला था. सोमवार की सुबह लखनऊ (Lucknow) पुलिस ने पीएसी परिसर के मुख्य गेट के पास से ही आरोपी राकेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया. उसकी निशानदेही पर लूट की बाइक को भी बरामद कर लिया गया. लुटेरे के पिता 32वीं वाहिनी पीएसी में दीवान हैं.


Also Read : यूपी: अयोध्या फैसले पर डाला था भड़काऊ पोस्ट, कादिल समेत दो गिरफ्तार


पहले भी वारदात को दिया था अंजाम

पुलिस ने इस गिरफ्तारी के बाद बताया कि लुटेरे बाइक का नम्बर बदलने की फ़िराक में थे. आरोपी राकेश इससे पहले भी एक वारदात को अंजाम दे चुका है. उसने दिवाली से 15 दिन पहले एक युवक को पीट क्र उससे बीस हजार रुपये लूट लिए थे. जिसके बाद समझौते के दबाव में पीड़ित ने मुकदमा वापस ले लिया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )