Breaking Tube
Politics UP News

अमरोहा: SP विधायक महबूब अली के भाइयों पर मुकदमा दर्ज, अपराधियों को पनाह देने और चुनावों में फर्जीवाड़े की तैयारी का आरोप

SP MLA Mehboob Ali

उत्तर प्रदेश के अमरोहा (Amroha) सदर से सपा विधायक विधायक महबूब अली (SP MLA Mehboob Ali) के 2 भाइयों पर आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को शरण देने और आने वाले ग्राम पंचायत समेत दूसरे चुनावों में फायदे उठाने के लिए फर्जी डॉक्यूमेंट्स तैयार कर वोट बनवाने के आरोप लगे हैं, जिसके बाद पुलिस ने महबूब अली के दोनों भाइयों के साथ ही 21 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


सूत्रों ने बताया कि थाना क्षेत्र के गांव शकरपुर निवासी कपिल पुत्र वीरेंद्र ने बीती 5 अक्टूबर को एसपी डॉ. विपिन ताडा और 7 अक्तूबर को रजबपुर थाना प्रभारी को शिकायती पत्र भेजा था। ऐसे में एसपी ने मामले की जांच मंडी धनौरा सीओ को सौंपी थी। 13 अक्तूबर को सीओ मंडी धनौरा ने जांच मामले की जांच कर रिपोर्ट एसपी को सौंप दी।


Also Read: बलिया गोलीकांड: फूट-फूटकर रोए BJP विधायक, बोले- इंसाफ की लड़ाई में हम अकेले, अधिकारी नहीं कर रहे भरोसा


इस दौरान सीओ ने बताया कि कपिल कुमार के शिकायती पत्र के आधार पर महमूद उर्फ भूरा व ग्राम प्रधान पति शम्सुद्दीन पुत्रगण बशीर अहमद आदि ने आगामी ग्राम प्रधान चुनाव व अन्य चुनाव में अपने फायदे के लिए घुमंतू जाति के आपराधिक प्रवृति के लोगों को शरण दी है।


यही नहीं, फर्जी डॉक्यूमेंट्स तैयार करवाकर शेर खां पुत्र आसमीन, कासिम पुत्र रियासत आदि के परिवारजनों के फर्जी आधार कार्ड व मूल निवास प्रमाण पत्र बनवाने व इसकी शिकायत करने पर फर्जी केस में फंसवाने व एक्सीडेंट में मरवाने की धमकी देने की पुष्टि हुई।


Also Read: कांग्रेस नेता चिदंबरम ने की कश्मीर में धारा 370 की मांग, केंद्र के फैसले को बताया असंवैधानिक


ऐसे में शनिवार देर रात एसपी के आदेश पर रजबपुर थाना पुलिस ने महमूद उर्फ भूरे, ग्राम प्रधान पति शम्सुद्दीन और 19 अन्य लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। रजबपुर थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार ने रिपोर्ट दर्ज किए जाने की पुष्टि की।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मुसलमानों से मेनका गाँधी बोलीं- जीत तो हम तुम्हारे बिना भी लेंगे, जरुरत तुम्हें हमारी पड़ेगी, अभी है मौका…

BT Bureau

असम में जारी हुआ नया सिटिजन रजिस्टर, जानिए क्यों छिड़ा है विवाद

Satya Prakash

15 अगस्त से CAA-NRC के खिलाफ दोबारा शुरू होगा धरना-प्रदर्शन!, तैयारियां शुरू

BT Bureau