Breaking Tube
Politics UP News

इटावा: शिवपाल यादव का योगी सरकार पर हमला, बोले- अफसर-कर्मचारी रिश्वतखोरी में लिप्त, प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर

Etawah Shivpal Singh Yadav

उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव ने राजनीतिक सरगर्मियां बढ़ा दी हैं। एक ओर जहां सत्ता पक्ष जनता को कल्याणकारी योजनाओं से जोड़ने की बात कर रहा है तो वहीं विपक्ष भी सरकार को घेरने के लिए मुद्दों की लिस्ट तैयार कर रहा है। इस बीच प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) ने सोमवार को इटावा में प्रदेश की सरकार पर हमला बोला।


इटावा में बीहड़ी क्षेत्र स्थित ब्रह्माणी देवी मंदिर में दर्शन करने के बाद बाहर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा सरकार ने महज चंद पूंजीपतियों को बढ़ावा दिया है। अधिकारी-कर्मचारी बेलगाम और रिश्वतखोरी में लिप्त हैं, इससे प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है।


Also Read: UP: महंत परमहंस दास की मुनव्वर राणा को चेतावनी, बोले- अगर ऐसी ही हरकते रहीं तो डंडा लेकर पाकिस्तान के बॉर्डर तक धकेल कर आएंगे


प्रसपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा गरीबों से किए अपने वादों पर खरी नहीं उतरी है। शिवपाल ने कहा कि भाजपा सरकार में विकास कार्य ठप पड़े हैं। कोरोना महामारी से निपटने के लिए तैयारियां न कर जनता के जीवन के साथ खिलवाड़ किया गया है। गरीब जनता का काम बिना रिश्वत के नहीं हो रहा है। पुलिस, बिजली अधिकारी, लेखपाल, तहसीलदार से लेकर वरिष्ठ अधिकारी तक रिश्वतखोरी में लिप्त हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: राम मंदिर निर्माण में सहयोग के लिए आगे आए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, दान की 30 महीने की सैलरी

BT Bureau

किसान आंदोलन का शर्मनाक चेहरा: महिला पुलिसकर्मी को घेरकर बरसाए डंडे, Video वायरल

BT Bureau

Video: कांग्रेस नेता के भाई की गुंडई, सरेराह महिला पर बरसाए लात-घूसे

Jitendra Nishad