गर्भवती बकरी से गैंगरेप के दोषियों के लिए जॉन अब्राहम ने मांगी फाँसी की सजा

 

हरियाणा के नूंह जिले में गर्भवती बकरी के गैंगरेप की घटना ने सभी को हैरान कर दिया. हाल ही में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम ने इस घटना पर टिप्पणी की है. एंटरटेनमेंट पोर्टल ‘बॉलीवुड हंगामा’ में छपी खबर की मानें तो जॉन ने कहा, “मैं इस बारे में जानकर हैरान हूं. एक भारतीय होने के नाते मैं कहूंगा कि हमारे देश में महिलाएं और जानवर सुरक्षित नहीं हैं. ऐसे में सिर्फ फांसी ही एक रास्ता नजर आता है. देश में इस तरह के सनकियों पर कोई सजा काम नहीं करेगी.

Also Read :  शर्मनाक! 8 लोगों ने गर्भवती बकरी के साथ किया गैंगरेप, बकरी की हुई मौत

 

सामूहिक दुष्कर्म की इस घटना के बाद गर्भवती बकरी की मौत हो गई. बकरी के मालिक असलू ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है. पुलिस ने धारा 429 और 377 के तहत ये मामला दर्ज किया. दर्ज शिकायत के मुताबिक आठ लोगों ने बकरी चुराई और उसका रेप किया. इसके बाद पांच आरोपी भाग गए. लेकिन तीन वहीं रहे.

ट्रिब्‍यून इंडिया की खबर के अनुसार, असलू ने दावा किया कि आरोपियों ने पहले भी बकरी से रेप की कोशिश की थी. जब उसने हल्‍ला मचाया तो गांव वालों ने उन्‍हें पकड़कर पीटा था. इससे गुस्‍साए लोग आठ घंटे बाद वापस आए और बकरी को ले गए.

बता दें कि इस मामले में बॉलीवुड एक्टर फरहान अख्तर भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं. उन्होंने 29 जुलाई को ट्वीट कर लिखा, “इस पुरुष प्रधान समाज में अभी तक महिलाएं और बच्चे ही डर के साए में जी रहे थे. लेकिन अब बकरी और कुत्ते भी ऐसी घटनाओं का शिकार हो रहे हैं. हमारे विकास और शिक्षा में जरूर को कमी रह गई है. इस काली गहरी सुरंग के आखिर में उजाला कहां है?”

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )