शाहिद कपूर लड़ेंगे 54 लाख रुपए के बिजली के बिल की जंग

 

 

बत्ती गुल मीटर चालू (Batti Gul Meter Chalu) के ट्रेलर ने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं. ट्रेलर में जैसा देखा गया है कि फिल्म की शुरुआत काफी मजेदार तरीके शुरू होती है. ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेने वाले दिव्यांशु शर्मा सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर दिखाई देंगे. वहीं यामी गौतम भी एक एडवोकेट का रोल निभा रही हैं. 3 मिनट के ट्रेलर में फिल्म की कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले.

 

 

फिल्म की कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दिव्यांशू के फैक्ट्री में बिजली का बिल अचानक से 54 लाख रुपए का आ जाता है और फिर इसे चुकाने के लिए कई सारी घटनाएं घटित होती है. इतना ज्यादा बिजली का बिल देख हर कोई हैरान रह जाता है और मामला कोर्ट तक पहुंचता है. कोर्ट में इसकी लड़ाई खुद शाहिद कपूर लड़ते हैं.

 

 

टी-सीरीज और कृअर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ को बना रहे हैं. फिल्म का बहुत ही दिलचस्प फर्स्ट लुक रिलीज किया गया था. मोशन पोस्टर में दिखाया गया था कि कबूतर बिजली की तारों पर बैठे हैं और कह रहे हैं, कल रात से बत्ती गुल है. फिर भी बिल सबका फुल है. फिल्म का मोशन पोस्टर रिलीज करने के समय श्रीनारायण सिंह ने कहा था, “शाहिद कपूर के साथ काम करने का मुझे बड़ी बेसब्री से इंतजार है. वे टैलेंटेड हैं और मुझे लगता है इस किरदार के साथ वे पूरी तरह इंसाफ कर सकेंगे.”

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )