महागठबंधन पर शाह का तंज- हफ्ते में 6 दिन 6 PM होंगे, रविवार को रहेगी छुट्टी

कानपुर और बुंदेलखंड क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों और पदाधिकारियों के साथ ‘बूथ जीतो, यूपी जीतों’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को सपा-बसपा गठबंधन और कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला किया. यूपी से 74 सीटों को जीतने का दावा करने के साथ ही अमित शाह ने कहा कि यह गठबंधन बीजेपी के खिलाफ नहीं है. यह गठबंधन भ्रष्टाचार के लिए है.


कानपुर के रेलवे मैदान में बोलते हुए, उन्होंने कहा, “भारतीय जनता पार्टी की बढ़ती हुई लोकप्रियता और मोदी जी के राजनीतिक प्रसार प्रचार को रोकने के लिए ये गठबंधन बना है. यूपी के विधानसभा चुनाव से पहले भी यहां यूपी के दो लड़कों का गठबंधन हुआ था और 2019 से पहले भी यहां गठबंधन हुआ है. जो गठबंधन बीजेपी के खिलाफ हुआ है वो भ्रष्टाचार का गठबंधन है. पूरा जीवन इनका यूपी को पीछे धकेलने और यूपी के विकास को रोकने में निकल गया. जिसे भी एकत्रित होना है हो जाए यहां बीजेपी के कार्यकर्ता 50 फीसदी की लड़ाई लड़ने को तैयार हैं. मुझे पता है कि यहां कार्यकर्ता जब योगी जी और पाण्‍डेय जी के नेतृत्व में निकलेंगे तो भारत मां की जयकारे का साथ दिल्ली लौटेंगे.


गठबंधन पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा, “हमारी तरफ से तो तय है कि एनडीए की तरफ से मोदी जी प्रधानमंत्री पद के लिए हैं, लेकिन गठबंधन की सरकार में कौन होंगे प्रधानमंत्री. अगर गठबंधन सरकार बनती है तो सोमवार को बहनजी प्रधानमंत्री होंगी, मंगलवार को अखिलेशजी, बुधवार को ममता जी, गुरुवार को शरद पवार जी होंगे, शुक्रवार को देवगौड़ा, शनिवार को स्टालिन बन जाएंगे और रविवार को देश छुट्टी पर चला जाएगा.”


Also Read: केशव का अखिलेश पर तंज, बोले- नाच देखने वाले क्या जानें कुंभ की भव्यता और दिव्यता


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here