शिवपाल के मंच से हजरत मौलाना अंसार ने मायावती को बताया ‘नागिन’, बोले- डायन भी एक घर छोड़कर हमला करती है लेकिन ये तो..

लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी बयानबाजी कड़वी होती जा रही है. ताजा मामला यूपी के फिरोजाबाद से आ रहा है, जहाँ प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के संस्थापक और अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के मंच से हजरत मौलाना अंसार ने मायावती को लेकर विवादित बयान दिया है.


शिवपाल की मौजूदगी में मौलाना ने कहा कि बसपा मुखिया मायावती तो नागिन हैं, जिसने देश को डस लिया. उन्होंने कहा कि पिछली बार विधानसभा चुनाव में मैंने बसपा का प्रचार किया था. डायन भी एक घर छोड़कर हमला करती है, लेकिन यह तो किसी को नहीं छोड़ती. मायावती ने तो उससे समझौता कर लिया, जिसके बाप को मायावती ने गुंडा कहा था.


मायावती पर हमला बोलने के बाद हजरत मौलाना अंसार ने गठबंधन के दूसरे साथी सपा सुर्पीमों अखिलेश यादव पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का अध्यक्ष अखिलेश यादव जब अपने बाप का नहीं हुआ, तो वो किसका होगा? उन्होंने कहा कि जब सपा-बसपा के गठबंधन का पोस्टर बना तो उसमें से नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की तस्वीर गायब थी. उधर बुआ ने बसपा के संस्थापक कांशीराम की तस्वीर को गायब कर दिया. अब दोनों ठगबंधन बनाकर लोगों को ठग रहे हैं.


Also Read: भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर का आपत्तिजनक बयान, कहा- हम भारत बंद कराना जानते हैं तो जलाना भी जानते हैं


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here