Breaking Tube
Politics UP News

मायावती ने काटा टिकट तो माफिया को बढ़ाने आगे आई ओवैसी की पार्टी, कहा- मुख्तार अंसारी को टिकट देने के लिए हैं तैयार

बसपा सुप्रीमो मायावती (BSP Chief Mayawati) ने यूपी विधानसभा चुनाव से पहले अंसारी बंधुओं पर बड़ा फैसला लिया हैं. बसपा सुप्रीमो ने बांदा जेल में बंद बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को पार्टी से हटाते हुए उनकी जगह आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है. बसपा से टिकट कटने के बाद बाद अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) ने मुख्तार अंसारी को टिकट देने का ऐलान किया है. इतना ही नहीं माफिया को पार्टी में शामिल होने का ऑफर भी दिया है.


एआईएमआईएम के यूपी अध्यक्ष शौकत अली कहा है कि उनकी पार्टी मुख़्तार अंसारी को पार्टी में लेने के लिए तैयार है और अगर मुख़्तार चाहेंगे तो यकीनन उन्हें टिकट भी दिया जाएगा. शौकत अली का कहना है कि जबतक कोई सज़ायाफ्ता न हो जाये, वो दोषी नहीं है. चाहे वो अतीक़ अहमद हों या मुख़्तार अंसारी, ये विचाराधीन लोग हैं.


शौकत ने आरोप लगाते हुए कहा कि सभी मुसलमान शोषित वंचित समाज का हिस्सा हैं जिनपर गलत तरीक़े से कार्रवाई हो रही है. शौकत अली ने मायावती से सवाल किया कि घोसी सीट से बीएसपी सांसद अतुल राय पर रेप का मामला दर्ज है, वो क्यों मायावती को दूध के धुले लगते हैं. उन्होंने कहा कि बीजेपी और सपा आपस में मिले हुए हैं और एआईएमआईएम से बौखलाए हुए हैं, इसीलिए ओवैसी पर मुक़दमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि मस्ज़िद को लेकर ओवैसी ने कोई ऐसी बात नहीं कही जिससे वैमनस्यता फैले, इसलिए झूठे मुक़दमे दर्ज किये जा रहे हैं.


बता दें कि शुक्रवार को मायावती ने ट्वीट कर कहा, बीएसपी का अगामी यूपी विधानसभा आमचुनाव में प्रयास होगा कि किसी भी बाहुबली व माफिया आदि को पार्टी से चुनाव न लड़ाया जाए. इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मण्डल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बीएसपी स्टेट अध्यक्ष श्री भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है.



उन्होंने आगे कहा, जनता की कसौटी व उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही लिए गए. इस निर्णय के फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो. मायावती कहती हैं कि बीएसपी का संकल्प ’कानून द्वारा कानून का राज’ के साथ ही यूपी की तस्वीर को भी अब बदल देने का है ताकि प्रदेश व देश ही नहीं बल्कि बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहनजी की. ’सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी तथा बीएसपी जो कहती है वह करके भी दिखाती है यही पार्टी की सही पहचान भी है.


Also Read: असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ बाराबंकी में मुकदमा दर्ज, अवैध मस्जिद को लेकर दिया था भड़काऊ बयान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीतापुर लव जिहाद: आरोपी जिब्राइल के 2 मौसेरे भाई और पनाह देने वाली महिला गिरफ्तार, नाबालिग को धर्मांतरण के लिए अपहरण में अब तक 10 गिरफ्तार

BT Bureau

धर्मांतरण रैकेट: अपनी करतूतों का ठीकरा मीडिया पर फोड़ रहा उमर गौतम, HC से बोला- मेरे खिलाफ हो रही गलत रिपोर्टिंग

BT Bureau

राहुल गांधी नहीं जानते प्याज और मिर्च कैसे उगाई जाती है: शिवराज सिंह

BT Bureau