Breaking Tube
Social Media Sports

युवराज सिंह ने इस्तेमाल किया जातिसूचक शब्द, टि्वटर पर ट्रेंड हो रहा ‘युवराज सिंह माफी मांगो’

भारत को टी-20 विश्व कप और 2011 वनडे विश्व बैंक जिताने वाले हरफनमौला खिलाड़ी युवराज सिंह (Yuvraj Singh) एक नए विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं. ट्विटर पर उनसे माफी मांगने की मांग की जा रही है. एक लाइव चैट के दौरान युवराज ने जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल किया, जिसके बाद लोगों को गुस्सा उनपे फूट पड़ा. सोमवार देर रात से युवराज सिहं को लेकर युवराज सिंह माफी मांगो लगातार ट्रेंड कर रहा है.


दरअसल, रोहित शर्मा और युवराज  सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था. इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं. इनके लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे.



इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया. युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा. युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे. अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और टि्वटर पर लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं. इस ट्रेंड पर करीब 17 हजार ट्वीट्स किए जा चुके है.


बता दें कि युवराज सिंह का क्रिकेट करियर बेहद शानदार रह. उन्होंने भारत को टी-20 विश्व कप और वन-डे विश्व कप जियाने में अहम भूमिका निभाई है. युवी ने एक ही ओवर में 6 छक्के लगाकर विश्व रिकॉर्ड बनाया जिसे अभी तक कोई तोड़ नहीं पाया. 17 साल देश के लिए खेलने के बाद युवराज सिंह ने पिछले साल जून में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। ऑलराइउंडर युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे मैचों में 8701 रन और 111 विकेट लिए हैं. वहीं, उन्होंने 58 टी-20 मैचों में 136.66 की स्ट्राइक रेट से 1177 रन बनाए हैं.


Also Read: Remove China Apps तेजी से हो रहा लोकप्रिय, महज 2 हफ्ते में 10 लाख से ज्यादा हुए डाउनलोड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Asia Cup से श्रीलंका हुआ बाहर, फैंस ने उडाया जमकर मज़ाक

Satya Prakash

Video: वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दौरान महिला ने उतारे स्टेडियम में कपड़े

Satya Prakash

रोहित शर्मा ने शाहिद अफरीदी को पछाड़ा, अपने नाम किया छक्कों का ये विश्व रिकॉर्ड

BT Bureau