कानपुर: BJP विधायक सुरेंद्र मैथानी ने इंजीनियर को धमकाया, बोले- तुमको और तुम्हारे बुलडोजर को नहर में घुसेड़ दूंगा

कानपुर की गोविंद नगर सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र मैथानी (BJP MLA Surendra Maithani) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बीजेपी विधायक सिंचाई विभाग के इंजीनियर को हड़काते नजर आ रहे हैं। वह फोन पर कहते हैं कि बस्ती गिराने बुलडोजर लेकर आए तो नहर में तुमको और बुलडोजर को घुसेड़ दूंगा। तुम्हारा, तुम्हारी कंपनी और बुलडोजर तीनों का मैं स्वागत करूंगा।

‘मोदी-योगी घर दे रहे, तुम उजाड़ना चाहते हो’

बीजेपी विधायक कहते हैं कि तुम्हारा एक आदमी यहां दिखना नहीं चाहिए। अगर दिख गया तो समझ लेना फिर। मेरी बात को रिकॉर्ड कर लो, जब मुझसे निपट लेना, तब तुम बस्ती में आना। मोदी- योगी जी लोगों को घर दे रहे, तुम उजाड़ना चाहते हो। वहीं, इस मसले पर एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मनोज सिंह ने कहा दोबारा नोटिस दिया गया है। घरों को दोबारा से मार्क करवाया जाएगा। किसी के साथ गलत नहीं होगा।

Also Read: ‘अनलिमिटेड पोटेंशियल’ वाला प्रदेश बन चुका है यूपी, नीति आयोग की बैठक में बोले योगी

दरअसल, हलुवाखंडा में सिंचाई विभाग की नहर गुजर रही है। नहर के दोनों तरफ लोगों ने अवैध निर्माण कर कच्चे पक्के मकान बना लिए हैं। सिंचाई विभाग ने शुक्रवार को 40-50 मकानों पर खाली करने के लिए नोटिस चस्पा किए। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना क्षेत्रीय विधायक सुरेंद्र मैथानी को दी। विधायक मौके पर पहुंचे। उन्होंने फोन करके सिंचाई विभाग के एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मनोज सिंह को हड़काया।

एग्जीक्यूटिव इंजीनियर ने कहा- ये सब चलता रहता है

वहीं, एग्जीक्यूटिव इंजीनियर मनोज सिंह ने कहा कि हम लोग पब्लिक सर्वेट हैं। वो सेवक हैं। ये सब चलता रहता है। कल ही नोटिस देकर एक सप्ताह का वक्त दिया गया है। जिनके पास डॉक्यूमेंट्स हैं, उन्हें नोटिस नहीं दिया गया है। उन्होंने बताया कि डिमार्केशन (दोबारा से मार्क कराना) कराया जाएगा, जिससे किसी के साथ गलत न हो। हर एक कागज पुख्ता होने के बाद ही आगे बढ़ेंगे।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.)