मुरादाबाद: पत्नी को गर्म पेंचकस से दागने वाला सिपाही फरार, पुलिस ने माता-पिता को भेजा जेल

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद में पत्नी को गर्म पेंचकस से दागने का आरोपी सिपाही (Constable) उन्नाव में अपनी ड्यूटी छोड़कर फरार हो गया है। वहीं, आरोपी के माता-पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी सिपाही के पिता की तैनाती पीएसी में है, जिसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई के लिए पुलिस की तरफ से पीएसी कमांडेंट को रिपोर्ट भेजी गई है।

एसपी सिटी कुमार रणविजय सिंह के अनुसार, घटना पाकबड़ा थाना क्षेत्र की है। सिपाही पति की हैवानियत का शिकार हुई पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट कराया गया है। उन्होंने बताया कि गर्म पेंचकस से गोदे जाने की वजह से महिला के हाथ और पैरों में गंभीर चोटें आई हैं। आरोपी सिपाही उन्नाव जिले में तैनात है।

Also Read: अमरोहा: कमरे में दूसरे की पत्नी संग संबंध बना रहा था सिपाही, फिर अचानक पहुंच गया पति, जमकर हुआ बवाल

वहीं, मैनाटेर थाना क्षेत्र के नसीरपुर गांव के रहने वाली सुखवीर सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी शिवाली की ब्याह तीन साल पहले पाकबड़ा के जेवड़ा गांव निवासी विकास सिंह के साथ किया था। विकास पुलिस विभाग में सिपाही है और उन्नाव में तैनात है। शादी के बाद से ही दामाद और उसके पिता सत्यप्रकाश सिंह व मां विनोद देवी बेटी को परेशान करते थे। आए दिन बेटी को मायके से और अधिक दहेज लाने के लिए प्रताड़ित करते थे।

शिवाली के परिजनों का आरोप है कि विकास उस पर मायके से दहेज में कार लाकर देने का दबाव बना था। इस बीच शिवाली ने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद बाद शिवाली का और उत्पीड़न किया जाने लगा। वहीं, शिवाली ने बताया कि 13 अगस्त को विकास छुट्टी लेकर घर आया और उसने मारपीट की। यही नहीं, गर्म पेंचकस से उसके शरीर को दाग दिया।

Also Read: बरेली: SSP अनुराग आर्य को ‘मुख्यमंत्री उत्कृष्ट सेवा पुलिस पदक’, सीरियल किलर की गिरफ्तारी पर मिला सम्मान

पीड़िता ने किसी तरह अपनी जान बचाई और ममेरे भाई को जानकारी दी। इसके बाद पीड़िता के परिजन मौके पर पहुंचे और उसे अस्पताल ले गए। एसपी सिटी ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर ली गई थी। मुकदमे में नामजद मुख्य आरोपी सिपाही विकास सिंह की तलाश जारी है। वह फरार चल रहा है। उन्नाव पुलिस से जानकारी करने पर पता चला है कि विकास छुट्टी पर था, लेकिन मुकदमा दर्ज होने के बाद ड्यूटी पर नहीं लौटा है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )