Breaking Tube
Crime Social Media Trending Topic

‘डियर आरू! इतनी नफरत मत करो’, सुसाइड से पहले लिखा आयशा का खत आया सामने, पढ़कर आपके भी आ जाएंगे आंसू

साबरमती रिवर फ्रंट के पास खुद का वीडियो बनाकर सुसाइड (Suicide) करने वाली आयशा (Ayesha) का लिखा एक खत सामने आया है. आयशा ने यह खत अपने पति आरिफ खान के नाम लिखा था, जिसे पति को भेजा नहीं था. यह खत हिंग्लिश में लिखा गया है. आयशा का केस लड़ रहे वकील जफर पठान ने शनिवार को यह खत अदालत में पेश किया. आयशा ने इस खत में अपने जिंदगी के उस दुख-दर्द का बयां किया है जिसके कारण उन्होंने जीने से अच्छा मरना समझा.


पति के नाम लिखे आखिरी खत में भी आयशा ने आरिफ के लिए प्यार भरे अल्फाज लिखा है. आयशा ने आरिफ के लिए लिखा है कि मैं तुमसे प्यार करती हूं. आयशा ने लिखा, माई लव आरु (आरिफ) मुझे बहुत गलत लगा कि तुमने मेरा नाम आसिफ के साथ जोड़ दिया. आसिफ मेरा सबसे अच्छा दोस्त और सबसे अच्छा भाई है. जब मुझे चार दिन के लिए एक कमरे में बंद कर दिया गया था, तो खाने के लिए पूछने वाला तक कोई नहीं था. यहां तक कि जब मैं प्रेग्नेंट थी, तो आप नहीं आए.


आयशा ने लेटर में आरिफ को संबोधित करते हुए लिखा था, ‘माय लव आरु’. आयशा ने पत्र में एक और शख्स आसिफ का जिक्र किया जिसे वह बेस्ट फ्रेंड और बेस्ट भाई बोला. आयशा ने लिखा कि आरिफ अपनी हरकतों पर पर्दा डालने के लिए अक्सर उसका नाम आसिफ से जोड़ता था.


‘बस एक बार प्यार से बात कर लेते तो…’

आयशा आगे लिखती है अगर आरिफ सिर्फ एक बार उससे प्यार से बात कर लेता तो सारा कंफ्यूजन दूर हो जाता, लेकिन आरिफ के पास उसके लिए वक्त नहीं था. लेटर से पता चलता है कि आरिफ अक्सर खुद में व्यस्त था और आयशा की बातें सुनना उसे समय की बर्बादी लगती थी. आयशा को लगता था कि आरिफ उससे खीज गया है क्योंकि वह उसके बारे में गलत सोच रखता है.


इतना सब होने के बाद भी तुमसे प्यार करती हूं

आयशा में लेटर में कई बार लिखा है कि वह आरिफ से बहुत प्यार करती है. आयशा ने लिखा, ‘आरु, नाराज हूं तुमसे, बहुत नाराज हूं, धोखा दिया तुमने मुझे इतना सबकुछ होने के बाद भी मैं फिर भी प्यार करती हूं, बहुत करती हूं, मैं तुम्हारा अलावा किसी और की नहीं हो सकती. सो मैंने सोच लिया चली जाऊं यहां से, यहां न मेरे कुरान की इज्जत है न मेरे इमान की.


पिटाई से लिटिल आरू की मौत

आयशा ने पत्र में लिखा कि वह चार दिन तक अकेले कमरे में बिना खाने और पानी के रही लेकिन आरिफ उसे देखने तक नहीं आया और जब वह आया तो उसने उसकी पिटाई की और खुद को भी चोट लगी. उस समय मैं प्रेग्नेंट थीं, पिटाई से मेरे लिटिल आरू की मौत हो गई. उन्होंने आगे खत में लिखा कि अब मैं उसके पास जा रही हूं.


तुमने हंसती खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद कीं

आयशा ने खत के आखिर में लिखा, ‘मैंने कभी धोखा नहीं किया है. हंसती-खेलती 2 जिंदगियां बर्बाद हो गई हैं. मैं गलत नहीं थी, गलत आपका स्वभाव था. एक बात कहूं मैं आज भी तुम्हारी आंखों पर फिदा हूं, क्यों, ये मैं आपको अगले जन्म में बताऊंगी. लव यू आपकी पत्नी आयशा.


बता दें कि गुजरात की आयशा ने पिछले दिनों अहमदाबाद की साबरमती नदी में कूद कर जान दे दी थी. उस वक्त उसने एक वीडियो भी बनाया था. आयशा के पति आरिफ पर आरोप है कि शादी के बाद वो आयशा को दहेज के लिए प्रताड़ित करने लगा था और उसे पीटता था. अब आरिफ पुलिस की गिरफ्त में है.


Also Read: अफ्रीकन तोता, इंसानी आवाज, बजाता है सीटी, अब तलाश में जुटी अलीगढ़ पुलिस, वजह जानकर हर कोई हैरान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी: ओली के बयान का विरोध, नेपाली युवक का सिर मुड़ाकर लिखा ‘जय श्री राम’

Jitendra Nishad

फेसबुक पर विदेशी युवती परेशान की यूं मिली सज़ा

Satya Prakash

जिस नेता के संग मिलकर कानपुर एनकाउंटर पर न्याय मांग रहीं थीं प्रियंका गांधी, वही नेता तस्वीर में नजर आया दुर्दांत विकास दुबे के साथ

BT Bureau