बॉर्डर पर जाकर PAK से जंग लड़ना चाहता है पूर्व डाकू मलखान सिंह, सरकार से मांगी इजाजत

पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरे देश में पाकिस्तान के लिए गुस्सा बढ़ता जा रहा है, ऐसे में कभी चंबल के पूर्व खूखार डाकू दस्यु सरगना मलखान सिंह (दद्दा) पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दी है. मलखान सिंह ने कहा है कि, हम बिना वेतन बॉर्डर पर देश के लिए लड़ने को तैयार हैं. मलखान सिंह ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वे पाकिस्तान के साथ युद्ध के लिए तैयार हैं. वो अपने सात सौ साथियों को साथ लेकर बॉर्डर पर जंग के लिए जाना चाहते हैं.


पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने उत्तर प्रदेश के कानपुर आए मलखान सिंह ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि, हम कोई अनाड़ी नहीं है, बीते 15 साल में कथा नहीं बाची है मां भवानी की कृपा से से मेरा बाल भी भी बांका नहीं होगा. उन्होंने कहा कि हम चाहते है कि हमें भी बॉर्डर पर भेजा जाए हम पाकिस्तान को धूल चटा देंगे.


उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में 700 बागी बचे है यदि शासन चाहे तो बिना शर्त बिना और बिना वेतन के हमे सेना में ले सकता है. उन्होंने कहा कि हम अपने देश के लिए बार्डर पर मरने को तैयार है. मलखान सिंह का कहना है कि अभी भी मध्य प्रदेश में 700 बागी मौजूद हैं, जिन्हें साथ लेकर वो बॉर्डर पर जाकर देश की खातिर मरने को तैयार हैं.


Also Read: इस शख्स ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को दी अनोखी श्रद्धांजलि, पीठ पर गुदवाये 42 शहीदों के नाम


बीजेपी पर साधा निशाना

शहीदों को श्रद्धांजलि देने के बाद बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब आप वादे को पूरा नहीं करोगे तो हार जाओगे. एमपी में भी हार मिली और यदि लोकसभा चुनाव में झूठे वादे करोगे तो वहां भी हार नसीब होगी. उन्होंने कहा कि पुलवामा हमले का बदला जरूर लेना चाहिए. मलखान सिंह ने कहा यदि कश्मीर पर फैसला नहीं लिया गया तो लोगों का राजनेताओं से विश्वास उठ जाएगा.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here