लखनऊ: आधी रात को बजने वाले पुलिस के सायरन से लोग परेशान, सोशल मीडिया पर Video वायरल

पूरे प्रदेश में रात को होने वाली चोरियों को रोकने के लिए पुलिस गश्त करती है. पर, शायद अब लोगों को इससे भी दिक्कत होने लगी है. ताजा मामला लखनऊ (Lucknow) का सामने आया है, जहां देर रात गश्त कर रहे पुलिसकर्मियों और लोगों के बीच सायरन बजाने को लेकर बहस हो गयी. यह वीडियो राजधानी के पॉश एरिया गोमतीनगर का बताया जा रहा है.


ये है मामला

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे एक व्यक्ति पुलिसकर्मियों से सायरन बजाने को मना करते हुए बहस कर रहा है. युवक का कहना था कि पुलिस गाड़ी बार-बार उसी के घर के बाहर से निकल रही है. जिसकी वजह से उसका परिवार सो नहीं पा रहा है. इस बात को लेकर पुलिसकर्मियों और युवक के बीच बहस भी हो गयी थी.


Also Read : यूपी: अयोध्या फैसले पर डाला था भड़काऊ पोस्ट, कादिल समेत दो गिरफ्तार


पुलिसकर्मियों का कहना था कि अगर कहीं चोरी होती है तो इसकी जिम्मेदारी पुलिस की ही होती है. जिस वजह से हमारा काम है रात को गश्त करना . ऐसे में अगर आपको दिक्कत होती है तो आप कप्तान साहब से बात करें. पुलिसकर्मी और युवक की बहस इस कदर बढ़ गयी कि युवक की पत्नी को बीच-बचाव करने आगे आना पड़ा.


Also Read : यूपी: PAC के दीवान का बेटा लूट की संगीन वारदातों को देता था अंजाम, लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार


अफसरों की प्रतिक्रिया का इंतज़ार

सोशल मीडिया पर वायरल लखनऊ (Lucknow) पुलिस के इस वीडियो की वजह से काफी हड़कम्प भी मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर एक्टिव पुलिसकर्मी इस युवक का काफी विरोध भी कर रहे हैं. अब देखने वाली बात यह होगी कि राजधानी के बड़े अफसर इस वीडियो पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )