योगी सरकार का बड़ा ऐलान, तापसी-भूमि की फिल्म ‘सांड की आंख’ UP में हुई टैक्स फ्री

0
10

बॉलीवुड: तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सांड की आंख’ का ट्रेलर इतना जबरदस्त है की दर्शकों को यह खूब प्रेरित कर रहा है. फिल्म ‘सांड की आंख’ एक सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है, जिसका इंतज़ार काफी लम्बे समय से चल रहा है. इन दिनों इस फिल्म को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई हैं. यह फिल्म पहले राजस्थान में टैक्स फ्री कर दी गई थी. लेकिन यह फिल्म अब उत्तर प्रदेश में भी टैक्स फ्री हो चुकी है. उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आगामी बॉलीवुड फिल्म ‘सांड की आंख’ को कर मुक्त घोषित कर दिया है.


इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर जबरदस्त अभिनय करती नजर आ रही हैं. यह फिल्म भारत की दो सबसे वयस्क शार्पशूटर चंद्रो और प्रकाशी तोमर की जिंदगी पर आधारित है. ये दोनों शार्पशूटर पूरे देश में शूटर दादी के नाम से जानी जाती हैं. यह फिल्म काफी लड़कियों के लिए प्रेरणा का स्त्रोत है, जिसे देखने के बाद कई लड़कियाँ अपने जीवन को एक नया आधार बना सकती हैं.



Related image

महिला सशक्तीकरण और खेल प्रोत्साहन पर आधारित इस फिल्म को पहले से ही राजस्थान में कर मुक्त कर दिया गया है और अब यूपी सरकार ने इसे टैक्स फ्री करने की घोषणा की है. फिल्म निर्देशक तुषार हीरानंदानी इस फिल्म को 25 अक्टूबर को रिलीज कर रहे है. फिल्म में इन दोनों अभिनेत्रियों के अलावा प्रकाश झा और विनीत सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में हैं.



Also Read:मलाइका अरोड़ा ने योगा तस्वीर से खींचा फैंस का ध्यान, छत से उल्टी लटकी दिखाई दीं एक्ट्रेस


Also Read:सनी लियोनी ने पति डेनियल वेबर संग शेयर की फोटो, लव नोट में लिखा- यकीन नहीं आता है कि…


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here