अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद मामले में 10 साल बाद सामने आया दिल दहला देने वाला वीडियो

बॉलीवुड : अभिनेत्री तनुश्री दत्ता 10 साल पहले ‘Horn Ok Pleassss’ के सेट पर नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाकर सुर्खियों में हैं. उन्होंने नाना पाटेकर पर आरोप लगाए हैं कि सबको पता है कि 2008 में उनके साथ क्या हुआ था, लेकिन कोई बोलने को तैयार नहीं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि नाना पाटेकर ने फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर उनका उत्पीड़न किया था. नाना पाटेकर ने उन्हें धमकाया था और उनकी कार पर गुंडों से हमला भी करवाया था. तनुश्री दत्ता की कार पर हमले का एक वीडियो भी सामने आया है.

 

तनुश्री दत्ता की कार पर हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस वीडियो में वे एक कार में बैठी हुई हैं. कार को चारों तरफ से लोगों ने घेरा हुआ है और हूटिंग कर रहे हैं. ये लोग काफी उग्र तरीके से कार को तोड़फोड़ करने की कोशिश में हैं. एक व्यक्ति कार पर कूदता नजर आता है. कार में ड्राइवर और अन्य कई लोग हैं. तनुश्री ने बताया था कि उनके माता पिता भी कार में मौजूद थे. एक कैमरामैन कार की तोड़फोड़ करने के लिए काफी उग्र तरीके से बार-बार हमला करने की कोशिश करता है. यह कैमरामैन कैमरे से ही कार के साइड और फ्रंट शीशे पर हमला करता है. इतना ही नहीं, वह कार के पहिये की हवा निकालता भी नजर आता है.

 

Also Read: कर्नाटक रक्षणा वेदिके संगठन ने किया सनी लियोनी की तमिल फिल्म वीरामहादेवी का विरोध, जलाये पोस्टर

 

https://www.facebook.com/NewsMoOfficial/videos/246748509366417/

 

Also Read: Thugs of Hindostan: आखिर क्यों, आमिर खान की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान पर मुंबई पुलिस ने किया ऐसा ट्वीट

 

कार के घेराव के दौरान कुछ बॉडीगार्ड लोगों को वहां से हटाने का प्रयास करते हैं. वे कैमरामैन को भी कार से दूर करने का प्रयास करते हैं लेकिन कामयाब नहीं हो पाते. कैमरा हाथ में लिए वह युवक कभी कार के शीशे पर कैमरा मारता है तो कभी पहिये की हवा निकालता है. इस पूरे घटनाक्रम के दौरान तनुश्री दत्ता कार में शांत बैठी हुई हैं. वे मोबाइल कान पर लगाए नजर आती हैं.

 

बता दें कि तनुश्री दत्ता ने एनडीटीवी को दिए इंटरव्यू में बताया कि नाना पाटेकर ने उन्हें धमकाया था. उन्होंने कहा कि मेरे माता पिता भी उस कार में मौजूद थे. तनुश्री दत्ता ने आरोप लगाया कि नाना पाटेकर के कहने पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) के कार्यकर्ताओं मेरी गाड़ी पर हमला किया था. इसके अलावा तनुश्री दत्ता ने कोरियोग्राफर गणेशाचार्य पर भी यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था.

 

Also Read: हनी सिंह के गाने ‘उर्वशी’ में शाहिद कपूर ने उड़ाई पूरे शहर की Big Boy Toys कारें

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here