Breaking Tube
Crime Politics UP News

UP में फिर शुरू हुआ ‘ऑपरेशन अतीक गैंग’, गुर्गे माजिद की पांच करोड़ की संपत्ति कुर्क

बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद (Atiq Ahmed) की गैंग पर लगातार शिकंजा कसता नजर आ रहा है. प्रयागराज में अतीक अहमद के दो गुर्गे माजिद और अकबर की लाखों की संपत्ति कुर्क की गई है. पूरामुफ्ती थाना पुलिस ने 5 करोड़ 40 लाख रुपए की संपत्ति कुर्क की है. बीते माह अकबर की कोरोना संक्रमण से मौत हो चुकी है. पुलिस रिकॉर्ड में मरियाडीह निवासी अकबर अतीक गैंग का सक्रिय सदस्य था. धूमनगंज थाना पुलिस ने अकबर के खिलाफ गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया था.


माजिद की पांच करोड़ की संपत्ति कुर्क

>अतीक अहमद के गुर्गे मरियाडीह निवासी माजिद की पांच करोड़ की संपत्ति आखिरकार कुर्क कर दी गई है. पुलिस ने पूरामुफ्ती के बम्हरौली स्थित उसकी 60 बिस्वा जमीन कुर्क कर दी है. जनवरी में माजिद की 19 संपतियों को कुर्क करने का आदेश जारी हुआ था. इस दौरान अन्य पर तो कार्रवाई हुई लेकिन माजिद के खिलाफ कार्रवाई लंबित रही. मंगलवार को पूरामुफ्ती पुलिस ने बम्हरौली चौकी प्रभारी शिवेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में मरियाडीह स्थित उसकी 60 बिस्वा जमीन कुर्क कर दी.


अकबर की मरियाडीह स्थित 3.5 बिस्वा जमीन कुर्क

इसके अलावा माफिया अतीक के एक अन्य गुर्गे अकबर की मरियाडीह स्थित 3.5 बिस्वा जमीन कुर्क की गई है. इसकी अनुमानित कीमत करीब 40 लाख रुपये बताई जा रही है. बता दें मरियाडीह निवासी अकबर की कुछ समय पहले कोरोना से मौत हो गई थी.


दोनों पर आपराधिक मुकद्मे दर्ज

माजिद और अकबर दोनों पर आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. 2018 में धूमनगंज में उन पर गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज किया गया था. मामले की विवेचना कर रहे सिविल लाइंस थाना प्रभारी की ओर से माजिद की 19 व अकबर की पांच संपत्तियां चिह्नित की गई थीं.


Also Read: UP में फिर शुरू हुआ ‘ऑपरेशन माफिया’, मुख्तार अंसारी की 24 करोड़ की संपत्ति कुर्क


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार, दारोगा-सिपाही को भी लगी गोली

Shruti Gaur

मुरादाबाद: सुंदरलाल के खेत में मजार बना रहा था ताहिर, पुलिस ने रूकवाया निर्माण कार्य

BT Bureau

‘भाजपा की वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा’ बयान पर सपा अध्यक्ष को मुलायम की छोटी बहू ने घेरा, बोलीं- भारतीय वैज्ञानिकों को बेइज्जत करने जैसा है अखिलेश का बयान

BT Bureau