स्वरा भास्कर BJP का मजाक उड़ाते हुए बोलीं- नेहरु को टिकट दोगे तब वोट दूंगी

बॉलीवुड: लोकसभा के चुनाव सर पर हैं, ऐसे में राजनीतिक पार्टियां अपनी-अपनी पार्टी का प्रचार-प्रसार जोरों शोरों से करने में लगी हुई है और ऐसे में कई विपक्षी दलों के नेता एक दूसरे पर कटाक्ष करने से पीछे नहीं हट रहे हैं. हर कोई अपनी पार्टी का प्रचार कर रहा हैं बीजेपी के नेता अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में गरीबी के लिए देश के पहले पीएम जवाहरलाल नेहरू को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं. इस मुद्दे पर भी एक्ट्रेस स्वरा भास्कर बोलने से पीछे नहीं हटीं और उऩ्होंने इस मुद्दे पर अपने तीखे बोल बोले हैं.


BJP की रैली में नेहरू को कोसे जाने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने बीजेपी नेताओं का नाम नहीं लिया लेकिन मजाक उड़ा दिया. स्वरा ने अपने ट्वीट में लिखा,”पंडित जवाहरलाल नेहरू किस लोकसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं? मैं उनके बारे में पिछले पांच साल से सुन रही हूं. मैं सोच रही हूं कि मैं उन्हें ही वोट दूं.” ये पहली बार नहीं है जब स्वरा ने किसी पर हमला किया है इससे पहले भी कई स्टार्स और राजनेताओं पर कटाक्ष कर चुकी है.


देखिये स्वरा भास्कर का ट्वीट पोस्ट



Also Read: सोभिता धुलिपाला की बोल्ड वीडियो को देखकर फैंस बोले- So Cute!


एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों अपने आगामी प्रोजेक्ट्स में व्यस्त चल रही हैं और वो अक्सर अपनी फिल्मों में बोल्ड सीन्स देने की वजह से ट्रोल हो जाती हैं. एक्ट्रेस की साल 2018 में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ ने अच्छी कमाई की थी और इसमें उनके मास्टरबेशन के सीन ने स्वरा को खूब चर्चित किया था.


Also Read: स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर बिखेरे अपने हुस्न का जलवे, Video देख फैंस ने की जमकर तारीफ़


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )