कन्नौज में BJP पर बरसे अखिलेश यादव, बोले- चुनाव से पहले सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करती है भाजपा

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कन्नौज (Kannauj) जनपद में शुक्रवार को पहले से निर्धारित प्रेस कॉन्फ्रेंस में सपा एमएलसी पुष्पराज जैन के यहां छापेमारी का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों के यहा पर छापे तय थे। सपा चीफ ने कहा कि सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग तो भाजपा की आदत सी हो गई है। जहां पर चुनाव होता है, वहां पर छापा मारने की कार्रवाई चालू कर देती है।

अखिलेश यादव ने कहा कि नफरत की दुर्गंध फैलाने वाले भाजपा के लोग, सौहार्द की सुगंध को कैसे पसंद करेंगे। ये समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन को ढूंढने गए थे और उन्होंने अपने ही साथी पीयूष जैन को ढूंढ निकाला। अब अपनी खीझ मिटाने के लिए समाजवादी इत्र बनाने वाले पुष्पराज जैन के यहां छापा मारा है और इनके साथ कई और भी लपेटे में आ गए हैं क्योंकि भाजपा को दिखाना है कि हम निष्पक्ष हैं।

उन्होंने कहा कि कन्नौज तथा पास का क्षेत्र समाजवादी पार्टी का गढ़ है। भाजपा का प्रयास यहां पर लोगों को परेशान करने की है। यहां पर इत्र का व्यापार सैकड़ों वर्ष पुराना है। इससे लोगों को रोजगार तथा व्यवसाय मिल रहा है। लाखों लोग इससे जुड़े हैं। हमने यहां पर परफ्यूम पार्क बनवाने की योजना बनाने के साथ इसको अंतरराष्ट्रीय क्षितिज पर लाने का था। भाजपा सरकार का प्रयास कन्नौज को उपेक्षित करने का है। यहां पर छापे इसी कारण मारे जा रहे हैं। कन्नौज में काऊ मिल्क का प्लांट भी भाजपा ने बरबाद कर दिया है।

Also Read: अब अखिलेश के करीबी सपा MLC पुष्पराज जैन के ठिकानों पर इनकम टैक्स का छापा, लॉन्च किया था समाजवादी इत्र

सपा चीफ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग कर रही है। भाजपा के बड़े नेता उत्तर प्रदेश आगमन पर दिल्ली से जांच एजेंसी लाते हैं। उत्तर प्रदेश को शांति और अमन का प्रदेश है। यहां पर भाजपा के लोग नफरत की दुर्गंध फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें तो कई महीने से छापेमारी की सूचना मिल रही थी। हमको तो पता था कि सपा से जुड़े लोगों पर छापा पड़ेगा। हमारी पार्टी के नेताओं को इस तरह से छापे की जानकारी पहले से थी।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )