Breaking Tube
Entertainment

जन्मदिन के मौके पर प्रभास की मूवी साहू का वीडियो रिलीज़, श्रद्धा कपूर का भी दिखा दमदार एक्शन

साउथ स्टार और फिल्म बाहुबली से फेमस हुई एक्टर प्रभास की फिल्म साहो का पहला चैप्टर रिलीज हो गया है. बाहुबली फेम प्रभास के जन्मदिन के मौके पर मेकर्स ने फिल्म के अलग अलग शेड्स रिलीज करने का दिन चुना है. प्रभास आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे है. फिल्म बाहुबली की जबरदस्त हिट के बाद एक्टर प्रभास के बॉलीवुड में भी फैंस की लाइन लग गई. अपने जन्मदिन के मौके पर प्रभास ने अपने फैंस को फिल्म साहो की झलक दिखाकर उन्हें रिटर्न गिफ्ट दिया है.

 

उड़ती गाड़िया, जबरदस्त एक्शन सींस, 400 टीम मेंबर्स के साथ फिल्म में एक्शन सींस को किस तरह शूट करना है और अबू धाबी में 30 दिनों की शूटिंग और तेज रफ्तार बाइक चलाते प्रभास की जबरदस्त एंट्री उनके फैंस के लिए एक तोहफा बनकर आया है. एक्शन थ्रिलर फिल्म है जो तीन भाषाओं में रिलीज हो रही है. तमिल, तेलुगू और हिंदी भाषा में रिलीज हो रही फिल्म में प्रभास के साथ पहली बार एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर काम कर रही हैं.

 

Also Read: ड्रग्स के मामले में एजाज खान को नारकोटिक्स विभाग ऑफिसर्स ने धर दबोचा

 

Image result for saaho poster

 

 

Also Read: कंपनी के फर्जी प्रचार में ठगों से लगवाई तस्वीर तो कपिल देव, गोविंदा और रवि किशन पर लगा 8 लाख रुपये का जुर्माना

 

 

 

मेकर्स आज फिल्म के स्पेशल वीडियो रिलीज करेंगे जिसमें साहो से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें फैंस को दिखाई देंगी. प्रभास के फैन फॉलोइंग इतनी है की ट्विटर पर शेड्स ऑफ साहोे हैशटैग अभी से ट्रेंड करने लग गया है. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की पहली ऐसी स्टार है जिन्हें प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. श्रद्धा कपूर भी प्रभास के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थी. साउथ इंडस्ट्री में अपने दम पर पहचान बनाने वाले एक्टर प्रभास ने फिल्म बाहुबली जबरदस्त एक्टिंग और एक्शन सींस दिए थे.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ड्रग चैट में आया दीपिका का नाम, कंगना ने तंज कसते हुए कहा- हाई सोसायटी के बच्चे पूछते हैं- Maal hai kya

Satya Prakash

इन एक्ट्रेस ने उजागर किया कास्टिंग काउच का घिनौना सच, एक के साथ तो दो डायरेक्टरों ने की थी सोने की डिमांड

Satya Prakash

आखिर कैसे मौत से पहले Wikipedia पर हुई सुशांत सिंह राजपूत के निधन की खबर अपडेट?

Satya Prakash