लोकसभा चुनाव 2019: राजबब्बर के लिए वोट मांगने ससुराल आएंगी प्रियंका गांधी

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा राजबब्बर के लिए अपनी ससुराल मुरादाबाद में वोट मांगेंगी. मुरादाबाद में प्रियंका की ससुराल है. प्रियंका के यहां से चुनाव लड़ने की चर्चाएं भी पिछले कई चुनावों से होती रही हैं. इस बार शहर में कुछ पोस्टर लगाकर प्रियंका के पति रॉबर्ट वाड्रा से भी मुरादाबाद से चुनाव लड़ने की अपील की गई थी.


हालांकि वाड्रा चार दिन पहले साफ कर चुके हैं कि ईडी मामले में क्लीन चिट मिलने तक वह चुनाव मैदान में नहीं उतरेंग, इसी बीच कांग्रेस ने मुरादाबाद से प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर को चुनाव मैदान में उतारा है. जिला कांग्रेस कमेटी ने प्रचार के लिए प्रियंका का कार्यक्रम मांगा है.


राजबब्बर के चुनाव मैदान में उतरने से मुरादाबाद लोकसभा सीट हाईप्रोफाइल सीटों में शामिल हो गई है. प्रदेश अध्यक्ष के चुनाव मैदान में होने की वजह से कांग्रेस की प्रतिष्ठा इस सीट पर दांव पर लगी है. राजबब्बर के आने से इतना साफ हो गया है कि यहां चुनाव प्रचार में स्टार प्रचारकों के साथ ही फिल्मी सितारों का भी जमघट लगेगा. इस सीट से सपा-बसपा गठबंधन के किसी प्रत्याशी का नाम अभी सामने नहीं आया है, हालंकि भाजपा से पिछली बार के सांसद रहे सर्वेश सिंह को ही टिकट मिलना पक्का बताया जा रहा है.


Also Read: लोकसभा चुनाव: कांग्रेस की 18 उम्मीदवारों की तीसरी लिस्ट जारी, बाराबंकी से पीएल पुनिया के बेटे को टिकट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here