मुलायम सिंह के पीएम मोदी वाले बयान को लेकर राबड़ी देवी ने कहा- ‘उम्र हो गई है उनकी इसलिए उनका बोलना मायने नहीं रखता’

बीते बुधवार को लोकसभा के बजट सत्र के आखिरी दिन लोकसभा समापन भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की थी और उन्होंने पीएम मोदी को फिर से देश का प्रधानमंत्री बनने की कामना भी की. मुलायम सिंह यादव के इस बयान के बाद पूरे देश में सियासी बवाल मच गया. उत्तर प्रदेश के साथ-साथ बिहार में भी इस बयान की प्रति-प्रतिक्रिया आने लगी. वहीं, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की धर्मपत्नी और मुलायम सिंह यादव की रिश्तेदार राबड़ी देवी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है.


Also Read: मैं चाहता हूँ फिर से प्रधानमंत्री बनें नरेंद्र मोदी: मुलायम सिंह यादव


मुलायम के बयान पर राबड़ी का पलटवार

राबड़ी देवी ने कहा- ‘मुलायम सिंह यादव की उम्र हो गई है और उन्हें कुछ भी याद नहीं रहता है. इस वजह से वह कब क्या बोल देंगे कहा नहीं जा सकता है’. राबड़ी देवी ने कहा कि उनकी बढ़ती उम्र हो जाने से उनके बोलने का कोई मतलब नहीं रखता है. बता दें कि राबड़ी देवी की बेटी की शादी मुलायम सिंह के भतीजे से हुई है. राबड़ी देवी और मुलायम सिंह यादव आपस में समधी-समधन का रिश्ता है. हालांकि, बिहार के सत्तापक्ष के नेताओं ने मुलायम सिंह के बयान को सही ठहराते हुए कहा कि इतने बड़े नेता ने बयान दिया है. इससे विपक्ष को सीख लेनी चाहिए. उन्हें भी पता है कि पीएम नरेन्द्र मोदी को हराने वाला कोई नहीं है और देश में पीएम बनने लायक केवल नरेंद्र मोदी ही हैं.



Also Read: मुलायम कामना पर आजम बोले- बयान से दुःख हुआ, लेकिन यह उनसे बुलवाया गया है


लोकसभा समापन के अवसर पर मुलायम ने की मोदी की तारीफ

बता दें की मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा समापन के अवसर पर भाषण के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी की तरीफ की. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किया है और उन्होंने हमेशा हमारी मदद की है. उन्होने कहा कि हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें. इसके साथ ही उन्‍होंने कहा कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं. मुलायम सिंह ने इसके साथ ही कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की. ऐसा सुनते ही पीएम नरेंद्र मोदी ने हाथ जोड़कर समाजवादी पार्टी के नेता का अभिवादन किया. इस दिलचस्‍प वाकये के दौरान मुलायम सिंह के बगल में बैठी यूपीए अध्‍यक्ष सोनिया गांधी भी मुस्‍कुराने लगी.


Also Read: मोदी के लिए ‘मुलायम कामना’ कहीं अखिलेश के लिए न बन जाये ‘कठोर’


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here