शाहजहांपुर: थाने पहुंची गैंगरेप पीड़िता को दारोगा ने बनाया हवस का शिकार, ADG ने बैठाई जांच

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) में पुलिस विभाग को छवि को धूमिल करने वाला मामला सामने आया है। यहां गुरुवार को एक कथित सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने दारोगा पर दुष्कर्म का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता ने बताया कि जब वह अपनी शिकायत दर्ज कराने थाने पहुंची तो दारोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया।


न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के आधार पर अपर पुलिस महानिदेशक, बरेली अविनाश चंद्र ने दारोगा के खिलाफ जांच के आदेश दिए हैं। जानकारी के अनुसार, जलालाबाद थाना क्षेत्र की रहने वाली 35 वर्षीय महिला ने बताया कि वह 30 नवंबर को जब पैदल मदनपुर जा रही थी।


Also Read: यूपी: भगोड़ा घोषित हुआ ये IPS अफसर, 25 हजार का है ईनामी


इस बीच एक कार में पांच लोग आए और उसे जबरन कार में खींच लिया। इसके बाद पास के एक खेत में ले जाकर पांचों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। अपने साथ हुई इस वारदात के बाद वह काफी घबरा गई थी। किसी तरह हिम्मत करके मामले की शिकायत करने पुलिस स्टेशन पहुंच गई।


लेकिन जब महिला अपनी शिकायत दर्ज कराने जलालाबाद पुलिस स्टेशन गई तो वहां मौजूद एक दारोगा उसे अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद महिला ने एडीजी अविनाश चंद्र से मिली। एडीजी ने दारोगा के खिलाफ जांच का आदेश दिया है। सीओ ब्रह्मपाल सिंह ने बताया कि वह खुद इस मामले की जांच कर रहे हैं, आरोप सही पाए जाने पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )