Raju Shrivastav Health Update: कॉमेडियन संग सेल्फी लेने ICU में घुसा सदस्य, मचा हड़कंप

काफी दिन से मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे हैं। उनका स्वास्थ्य कई उतार-चढ़ाव से गुजर रहा है। लोग अपने चहेते कलाकार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। सूत्रों की मानें तो कॉमेडियन की हालत अब भी गंभीर है। उनका इलाज नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। वहीं आज उनके आईसीयू के अंदर कोई अंजान सदस्य घुस गया था। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। अब अस्पताल के कोरिडोर की सुरक्षा और मजबूत कर दी गई है।

आईसीयू के बाहर गार्ड तैनात

जानकारी के मुताबिक, आज एक अनजान शख्स राजू श्रीवास्तव के रूम में पहुंच गया। और आईसीयू के अंदर कॉमेडियन के साथ सेल्फी लेने लगा। शख्स को देख हर कोई घबरा गया और कॉमेडियन की सुरक्षा के लिए चिंतित हो गया। अस्पताल कर्मियों ने उस शख्स से पूछताछ की और राजू की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए आईसीयू के बाहर गार्ड तैनात कर दिए हैं। अब बिना अनुमति किसी को भी अंदर जाने नहीं दिया जाएगा।

शेखर सुमन ने किया पोस्ट

शेखर सुमन के मुताबिक राजू श्रीवास्तव के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। उनके अंग अब काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर लिखा, “राजू के अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। हालांकि वह अब भी बेहोश हैं, लेकिन डॉक्टर्स का कहना है कि उनके स्वास्थ्य में तेजी से सुधार आ रहा है। महादेव की कृपा है। हर हर महादेव।”

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )